scriptटाइम्स सेलेबेक्स की सूची मे सलमान और करीना बने नंबर वन  | Salman and Kareena becomes number 1 in times celebs series | Patrika News

टाइम्स सेलेबेक्स की सूची मे सलमान और करीना बने नंबर वन 

Published: Nov 24, 2015 01:48:00 pm

टाइम सेलेबेक्स वेबसाईट के सर्वे में बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और हॉट अभिनेत्री करीना कपूर ने पहला पायदान हासिल किया है

salman-kareena

salman-kareena

मुंबई। टाइम सेलेबेक्स वेबसाईट के सर्वे में बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और हॉट अभिनेत्री करीना कपूर ने पहला पायदान हासिल किया है। टाइम सेलेबेक्स के सर्वेक्षण के सलमान ने शाहरूख खान,रणबीर कपूर ,सैफ अली खान और इमरान खान को कड़ी टक्कर देते हुये पहला पायदान हासिल किया है।

सलमान को सितंबर में कराये गये सर्वे में 26 अंक जबकि शाहरूख खान को 20 अंक ,रणबीर कपूर 19, सैफ अली खान 18.7 और इमरान खान को 18.5 अंक मिला है ।अक्षय कुमार 17 अंक के साथ छठे , जॉन अब्राहम 16 अंक के साथ सांतवे ,अमिताभ बच्चन 15 अंक के साथ आठवें वरूण धवन 13.5 अंक के साथ नौवे जबकि फरहान अख्तर 12.5 अंक के साथ दसवे नंबर पर रहे।

अभिनेत्रियों में करीना कपूर पहले नंबर पर रही । करीना को इस सर्वे में 22.5 अंक मिले वहीं देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा 22 अंक के साथ दूसरे नंबर पर रही ।अनुष्का शर्मा 21.5 अंक के साथ तीसरे कैटरीना कैफ 20 अंक के चौथे और श्रद्धा कपूर 19 अंक के साक साथ पांचवे नंबर पर रहीं। आलिया भट्ट 18.5 अंक के साथ छठे ,कंगना रनौत17.5 के साथ सातवें ,यामी गौतम 17 अंक के साथ आठवें ,दीपिका पादुकोण 16 के साथ नवें जबकि ऐश्वर्या राय 13 अंक के साथ दसवें नंबर पर रही।

गौरतलब है कि टाइम्स सेलेबेक्स वेबसाईट बॉलीवुड के सितारो पर तैयार की गयी अंक तालिका उनके फिल्मों की बॉक्स ऑफिस सफलता। उनके न्यूज में बने रहने .उनके द्वारा किये गये विज्ञापन और सोशल नेटवर्किंग साइट और इंटरनेट पर उनकी सक्रियता को देखकर तैयार की जाती है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो