scriptये क्या, सलमान ने नेपाल भूकंप पीडितों के मदद करने से किया इनकार | salman denies reports of 'being human' donating money for nepal | Patrika News
बॉलीवुड

ये क्या, सलमान ने नेपाल भूकंप पीडितों के मदद करने से किया इनकार

सलमान: अफवाह है कि बीइंग ह्यूमन नेपाल में आए भूकंप की वजह जो लोग पीडित है उनकी सहायता राशि किए हैं

May 04, 2015 / 02:22 pm

सुधा वर्मा

salman khan

salman khan

मुंबई। बॉलीवुड में सबकी मदद करने और छोटे कलाकार को आगे लाने के लिए गॉड फादर के रूप में जाने जाने वाले एक्टर सलमान खान ने हाल ही खंडन किया है कि वह अपनी एनजीओ बीइंग ह्यूमन के जरिए नेपाल में भूकंप पीडितों के लिए दान कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही एक्टर ने कश्मीर की एक विधवा महिला और उसके परिवार को गोद लिया हैं।

ऎसे में एक्टर द्वारा दिया गया बयान काफी चौकांने वाला हैं, दसअसल सलमान ने फेसबुक पर खुलासा किया कि उनका एनजीओ भारत में ही काम करता है इसलिए वह नेपाल भूकंप पीडितों की मदद नहीं कर सकते।

सलमान ने कहा, “अफवाह है कि बीइंग ह्यूमन नेपाल में आए भूकंप की वजह जो लोग पीडित है उनकी सहायता राशि किए हैं, ये खबर झूठ है”। साथ ही उन्होने बताया कि यह एनजीओ केवल भारत के लिए काम करता है इस लिहाजे से हम नेपाल भूकंप पीडितो की मदद नही कर सकते। आपको बता दें कि हाल ही एक्टर अक्षय कुमार ने भी बयान दिया था कि उनकी फिल्म “गब्बर इज बैक” की कमाई नेपाल पीडितों को नहीं दी जाएगी।

गौरतलब है कि 25 अपै्रल को आए नेपाल भूकंप में अबतक लगभग 7500 लोगों की मौत हो चुकी है।

Home / Entertainment / Bollywood / ये क्या, सलमान ने नेपाल भूकंप पीडितों के मदद करने से किया इनकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो