scriptसलमान ने किया खुलासा कि उन्हें शादी करने से लगता है डर | Salman disclosed that they feel afraid to marry | Patrika News

सलमान ने किया खुलासा कि उन्हें शादी करने से लगता है डर

Published: Oct 05, 2016 03:53:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

आखिर क्यों सलमान को शादी के नाम से लगता है डर…क्यों उन्हें लड़कियां छोड़ देती हैं…जानिए सच…

salman

salman

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बेशक इन दिनों पाकिस्तानी कलाकारों के पक्ष में बोलकर लोगों के निशाने पर हैं, लेकिन जब भी उनकी शादी की चर्चा होती है, तो ऐसा लगता है जैसे सलमान की शादी का न होना एक राष्ट्रीय मुद्दा बन गया है। अक्सर सवाल भी उठाए जाते रहे हैं कि आखिर क्या वजह है कि इतने सारे अफेयर्स के बावजूद शादी के बंधन में नहीं बंध सके। कुछ लोगों का मानना है कि इसकी वजह खुद सलमान हैं। उनमें बतौर हस्बैंड ढेरों खामिया हैं। यही वजह है उनका दिल बार-बार टूटा है। 


इधर, पिछले कुछ सालों से उनकी शादी को लेकर कुछ ज्यादा ही खबरें आई हैं। जिस किसी लड़की के साथ दिख जाते हैं, लोग कयास लगाने शुरू कर देते हैं कि हो न हो सलमान का इस लड़की के साथ चक्कर होगा। हो सकता है कि ये लड़की भविष्य में सलमान की बीवी बन जाए। लेकिन ये बातें अब तक सिर्फ कयास ही साबित हुई हैं। वैसे हर बात की कोई न कोई वजह जरूर होती है। सलमान की शादी न होने के पीछे भी वजह है। वह क्या है, इसका खुलासा खुद सलमान ने किया है।

यह भी पढ़ें
ae DIL hai mushkil का टीजर देख सलमान ने ऐश्वर्या पर किया कमेंट


गौरतलब है कि सलमान हाल ही एक जूलरी स्टोर की लॉन्चिंग के मौके पर दिल्ली पहुंचे थे। इसी मौके पर उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों के बचाव में सामने आए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी लव लाइफ के बारे में भी कुछ बातें बताईं। सलमान ने कहा- ‘पूरी दुनिया में मैं सबसे ज्यादा रोमांटिक इंसान हूं।’ लोगों ने पूछा कि जब आप इतने रोमांटिक है, तो फिर अब तक शादी क्यों नहीं हुई? इस सवाल के जवाब में सलमान ने कहा- ‘अंगूठियों का फोबिया है मुझे। शादी से डर लगता है। शादी के नाम आते ही घबरा जाता हूं। मुझे लगता है मेरे अंदर जो डर है, वह शायद इतनी बार दिल टूटने की वजह से होगा। अब ये डर मेरे अंदर गहरे तक बैठ गया है।’ 


बहरहाल, उनकी बातों से साफ झलकता है कि वह शादी से डरने लगे हैं। ऐसे में यह सही होगा कि वो शादी करेंगे या नहीं…इस बारे में कोई भी दावा नहीं किया जा सकता, क्योंकि शायद सलमान को इस बात का अहसास है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी ज्यादा नहीं चल पाएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो