Patrika Hindi News

> > > Salman-Kabir was in a fight, stop talking, will not work together anymore.

सलमान-कबीर में हुआ झगड़ा, बातचीत बंद, अब आगे नहीं करेंगे एक साथ काम?

Updated: IST kabir khan
आखिर ट्यूबलाइट के सेट पर ऐसा क्या हो गया कि सलमान खान और कबीर झगड़ पड़े...इसके पीछे वो वजह क्या है....

मुंबई। अभिनेता सलमान खान की दबंगई न सिर्फ पर्दे पर नजर आती है, बल्कि आम जीवन में भी वो दबंगई दिखाने से नहीं चूकते हैं। चाहे वह निजी जीवन हो या फिर कैमरे के पीछे। जिस फिल्म में होते हैं डायरेक्टर परेशान हो जाता है। सलमान के इसी रवैए के चलते कुछ गिने-चुने निर्देशक ही हैं, जो सलमान को लेकर फिल्म बनाना पसंद करते हैं। उन्हीं निर्देशकों में से हैं कबीर खान। हम आपको बता दें कि कबीर और सलमान की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही है। पहले एक था टाइगर सुपरहिट रही और उसके बाद बजरंगी भाईजान तो ब्लॉकबस्टर साबित हुई। यह जोड़ी इन दिनों ट्यूबलाइट पर बिजी है।

वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें...

गौरतलब है कि फिल्‍म की शूटिंग इन दिनों मनाली में चल रही है और इससे जुड़ी कई खूबसूरत तस्‍वीरें और सेल्‍फी सामने आई हैं। वहीं खबर है कि सलमान खान और कबीर खान के बीच इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबरों की मानें, तो दोनों के बीच काफी तू तू-मैं मैं हुई है और उसके बाद बातचीत भी बंद हो गई। सुनने को तो यहां तक मिल रहा है सलमान ने फैसला किया है कि वह आगे कबीर खान की किसी फिल्म में भी काम नहीं करेंगे। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाले समय में साफ हो जाएगा।

अब सवाल यह उठता है कि आखिर वो क्या वजह है, जिसके चलते दोनों के बीच झगड़ा हो गया। एक वेबसाइट की रिपोर्ट खबर के मुताबिक, सलमान की आदत है कि वह शूटिंग होने के बाद क्रू मेंबर्स के साथ बैठकर ड्रिंक करते हैं। सलमान इसके बाद ही सलमान बिस्तर पर सोने के लिए जाते हैं। लेकिन यह महफिल देर रात तक चलती रहती है। इसकी वजह से क्रू मेंबर टाइम से सेट पर नहीं पहुंच पाते हैं। कबीर, सलमान की इस आदत से बेहद पेरशान हैं। इसी बात को लेकर कबीर और सलमान के बीच बहस होने की खबर है। इसके बाद सलमान ने निर्णय लिया कि वह ट्यूबलाइट के बाद कबीर खान के साथ काम नहीं करेंगे।

हालांकि कबीर खान ने सलमान से उनके झगड़े की बात को बकवास बताया है। कबीर का कहना है कि उनका पूरा ध्यान इन दिनों ट्यूबलाइट की शूटिंग पर लगा हुआ है। ट्यूबलाइटज भारत और चीन के 1969 युद्ध पर आधारित है। सलमान फिल्म में एक भारतीय सेना के जवान के किरदार में नजर आएंगे, जिसे एक चीन की लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म की एक्ट्रेस झूझू सलमान की फैन हो गई हैं। 32 साल की झू-झू हॉलीवुड के ए लिस्ट कलाकारों टॉम हैंक्स, रसल क्रो के साथ भी काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???