scriptBirthday Celebration:36साल की हुईं सलमान की गर्लफ्रैंड यूलिया,देखें तस्वीरें | Salman Khan Celebrated Iulia's 36th Birthday at Home... View Photos | Patrika News

Birthday Celebration:36साल की हुईं सलमान की गर्लफ्रैंड यूलिया,देखें तस्वीरें

Published: Jul 25, 2016 02:11:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

सलमान खान ने अपनी कथित गर्लफ्रैंड यूलिया वंतूर के बर्थडे पर दी ग्रैंड पार्टी…नजर आए करीबी व परिवार के सदस्य…

iulia vantur

iulia vantur

मुंबई। सलमान खान की कथित गर्लफ्रैंड यूलिया वंतूर का 36वां जन्मदिन बड़े धूम-धड़ाके साथ मनाया गया। बर्थडे सेलिबे्रशन में सलमान की फैमिली के अलावा बॉलीवुड के भी कई स्टार्स मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि यूलिया के बर्थडे की ग्रैंड पार्टी सलमान की ओर से दी गई, लेकिन सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हुई हैं, उनमें कहीं भी सलमान नजर नहीं आ रहे हैं। हम आपको बता दें कि यूलिया के बर्थडे पर सलमान के नजदीकी दोस्तों सहित उनके परिवार के सदस्य पार्टी में मौजूद थे। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा पार्टी में विशेष तौर पर शामिल हुई हैं। जिंटा ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं, जिसमें वे यूलिया के साथ नजर आ रही हैं। इनके अलावा उनके कई दोस्तों ने भी इस पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। सलमान खान की बहन अर्पिता ने भी पार्टी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, हालांकि, उन तस्वीरों में यूलिया और सलमान नजर नहीं आ रहे हैं।
LULIA-1

LULIA

जैसे ही प्रीति ने यूलिया के जन्मदिन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, ठीक वैसे ही यूलिया ने भी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं। जो तस्वीर प्रीति ने साझा की, उसी को लूलिया ने शेयर किया और लिखा, मैं उसे बहुत पंसद करती हूं!!! अद्भुत एनर्जी, सबसे खूबसूरत मुस्कुराहट, वह हर किसी को खास महसूस कराती है। शुक्रिया प्रीति जिंटा, यू आर द बेस्ट!

बहरहाल, ताज्जुब इस बात है कि सलमान और यूलिया इधर कुछ समय से लगभग हर जगह साथ नजर आते हैं, लेकिन सलमान ने कभी भी यूलिया के साथ दोस्ती के अलावा रिश्ते की बात अब तक नहीं कही है। हाल ही में इन दोनों की शादी की खबरें भी आईं थीं। सवाल यह भी है कि जब यूलिया की बर्थडे पार्टी सलमान ने दी, तो फिर वो कहां थे? वो पार्टी में क्यों नजर नहीं आए? आखिर वह क्या वजह है कि वो यूलिया संग सामने आने में फिर कतराने लगे? कहीं वह वजह जोधपुर कोर्ट में 25 जुलाई हुई सुनवाई तो नहीं थी, जिसे लेकर सलमान काफी परेशान थे। दरअसल, आशंका जाहिर की जा रही थी कि सलमान को कहीं जेल न जाना पड़ जाए, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। 18 साल से चले आ रहे केस से सलमान को मुक्ति मिल गई। कोर्ट ने उन्हें काले हिरण शिकार केस में बरी कर दिया।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो