scriptसलमान खान Hit and run case : बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई आज | Salman Khan hit and run case: Hearing to take place in Bombay HC today | Patrika News

सलमान खान Hit and run case : बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई आज

Published: Jul 01, 2015 10:51:00 am

बॉम्बे हाईकोर्ट बुधवार को इस मामले को लेकर तारीख घोषित कर सकती है। हालांकि इसकी घोषण 15 जून को….

Salman Khan

Salman Khan

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “बजरंगी भाईजान” के प्रमोशन में व्यस्त हैं, लेकिन उनके उपर से मुसिबते अभी पूरी तरह से टली नहीं हैं क्योंकि हिट एंड रन मामले को लेकर बुधवार बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। आपको बता दें कि इस मामले को लेकर सेंशन कोर्ट ने 6 मई को दोषी ठहराते हुए 5 साल की सश्रम करावास की सजा सुनाई थी, जिसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने 8 मई को उन्हे राहत देते हुए फैसले पर रोक लगा दी थी और उन्हे अंतरित जमानत दे दी थी।

खबर है कि बॉम्बे हाईकोर्ट बुधवार को इस मामले को लेकर तारीख घोषित कर सकती है। हालांकि इसकी घोषण 15 जून को होनी थी, लेकन मुकदमें से जुड़े दस्तावेज हाईकोर्ट को नहीं मिल पाने के कारण 1 जुलाई तक डेट टाल दी गई।

हिट एंड रन केस
साल 2002 में सलमान खान पर हिट एंड रन केस का आरोप लगा था जिसे एक सामाजिक कार्यकर्ता ने बॉम्बे र्हाई कोर्ट में याचिका दायरक की थी जिसमें मुख्य गवाह रवींद्र पाटिल के मौत की जांच करने की मांग की गई थी। आपको बता दें कि 4 अक्टूबर 2007 को पाटिल की मौत हो गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो