scriptसलमान ने शादी और बच्चों को लेकर कही चौंकाने वाली बात | salman khan is doubtful about getting married | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान ने शादी और बच्चों को लेकर कही चौंकाने वाली बात

सलमान से पूछा किया कि वो शादी कब कर रहे हैं तो उन्होंने चौंकाने वाली बात कही

Feb 10, 2016 / 03:43 pm

Anil Kumar

salman khan

salman khan

नई दिल्ली। दबंग खान से उनकी शादी के बारे में प्रत्येक इंटरव्यू में पूछा जाता है। इसी सवाल को हाल ही में जब एक इंटरव्यू में पूछा गया तो सल्लू ने ऐसा बयान दिया जिसें सुनकर सब चौंक गए। यह सवाल सलमान की रोमानियन गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के साथ शादी की अटकलों के चलते पूछा गया था।

इसी साल शादी करने की खबरें
गौरतलब है कि सलमान खान के कई एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप्स रह चुके हैं, लेकिन किसी भी से भी शादी नहीं की। हालांकि पिछले दिनों ऐसी खबरें आ रही थी सलमान इस साल शादी कर ही लेंगें। लेकिन पुणे के एक कॉलेज में हाल ही में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में उनके शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने संदेह वाली बात कह दी।


शादी की उम्र हो चुकी है
सलमान ने कार्यक्रम में शादी-शादी के शब्दों वाले शोर को शांत करत हुए कहा कि क्या मेरे माथे पर आपको पसीना नजर आता है? ऐसा आप किसी ओर के माथे को नहीं पाएंगें, क्यों कि यहां मौसम बहुत अच्छा है। इसके बाद सल्लू ने कहा कि जहां तक शादी की बात है, तो इस बात पर मुझे संदेह है। लेकिन मैं तीन से चार बच्चे चाहता हूं। मुझे पता है कि बच्चे शादी के बिना होना मुश्किल है, लेकिन मैं मैनेज कर लूंगा। इसके आगे दबंग खान ने कहा कि पहले शादी की उम्र नहीं थी और अब हो चुकी है और मैं बहुत खुश हूंं।

हिट एंड रन केस खत्म होने पर शादी
हालांकि इसके बाद सलमान से पूछा किया क्या वो हिट एंड रन केस खत्म होने के बाद शादी कर लेंगे तो उन्होंने कहा कि केस अभी खत्म नहीं हुआ है। यह बयान देकर एकबार फिर सलमान ने अपने फैंस को चौंका दिया।

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान ने शादी और बच्चों को लेकर कही चौंकाने वाली बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो