scriptसलमान का बॉडीगार्ड शेरा हिरासत में, बंदूक दिखाकर तोड़ी गर्दन की हड्डी | Salman Khan's bodyguard Shera picked up by police for assault | Patrika News

सलमान का बॉडीगार्ड शेरा हिरासत में, बंदूक दिखाकर तोड़ी गर्दन की हड्डी

Published: Oct 26, 2016 02:13:00 pm

सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को एक शख्स के साथ मारपीट करने के मामले में हिरासत में लिया है

Salman Khan's bodyguard Shera

Salman Khan’s bodyguard Shera

मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को एक शख्स के साथ मारपीट करने के मामले में हिरासत में लिया है। आरोप है कि शेरा और दो अन्य बॉडीगार्ड ने मंगलवार रात विले पार्ले के पब में एक शख्स के साथ जमकर मारपीट की।


पीडि़त ने शिकायत दर्ज कराई कि सलमान के बॉडीगार्ड ने बंदूक दिखाकर धमकाया है। शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि शेरा ने उसकी गर्दन की हड्डी तोड़ी है। फिलहाल शेरा को मुंबई पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले जा रही है। किसी भी समय उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है।


पिछले 17 साल से सलमान की हिफाजत कर रहे गुरमीत सिंह जॉली उर्फ शेरा आज उनके लिए एक कर्मचारी भर नहीं रह गए हैं। सलमान उन्हें अपने परिवार के सदस्य की तरह मानते हैं। कहा जाता है कि सलमान को भाई बुलाने वाले शेरा उनसे पहले भारत आने वाले हॉलीवुड स्टार्स को सुरक्षा देते थे।


सलमान को जहां पहुंचना होता है, शेरा उस जगह का एक दिन पहले ही जायजा ले लेते हैं। कई बार उन्हें रास्ता साफ करने के लिए पांच-पांच किमी तक पैदल चलना पड़ता है। बॉडी बिल्डिंग में जूनियर मि. मुंबई और जूनियर मि. महाराष्ट्र जैसे खिताब जीत चुके शेरा सलमान के साथ हर समय होते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो