scriptWatch video: इंतजार खत्म, आ गया का ‘बजरंगी भाईजान’ टीजर | Salman khan's most awaited film 'bajrangi bhaijaan' teaser released | Patrika News

Watch video: इंतजार खत्म, आ गया का ‘बजरंगी भाईजान’ टीजर

Published: May 29, 2015 10:48:00 am

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म “बजरंगी भाईजान” का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया। 

salman khan

salman khan

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म “बजरंगी भाईजान” का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया। सोशल मीडिया पर लंबे समय से सलमान और फिल्म के डायरेक्टर ने फैन्स को सूचना देकर की ट्रेलर 28 मई शाम 7 बजकर 28 मिनट को रिलीज होगा सबकी उत्सुकता बढ़ा दी थी।


फिल्म का टीजर देखकर फिल्म की कहानी का कुछ हद तक अंदाजा लग जाता है। फिल्म की कहानी पाकिस्तान की एक छोटी गूंगी बच्ची और उसकी घर वापसी पर केन्द्रीत है। फिल्म में सलमान खान यानी “बजरंगी भाईजान” बच्ची को पाकिस्तान वापस ले जाने का जिम्मा उठाते है जहां से फिल्म की असली कहानी शुरू होती है। फिल्म में सलमान बार बार बजरंगबली का नाम लेते हुए नजर आएंगे यानी फिल्म में उनको बजरंगबली का भक्त बताया गया है जो अपनी हर समस्या का समाधान उनपर छोड़ देते हैं।

. http://t.co/zjbHZFzwky

href=”https://twitter.com/BBThisEid”>@BBThisEid— Salman Khan (@BeingSalmanKhan)

href=”https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/603930436549619712″>May 28, 2015

टीजर में करीना बेहद खूबसूरत नजर आई। फिल्म में उनका रोल भी काफी अहम नजर आया। हालांकि टीजर में फिल्म के कुछ कुछ हिस्से को सस्पेंस रखा गया है, लेकिन आपको फिल्म का पहला लुक देखकर फिल्म देखने की उत्सुकता जरूर होगी। ईद पर रिलीज हो रही इस फिल्म में सलमान खान करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दकी मुख्य भूमिका में है। आपको बता दें कि हाल ही सलमान के इस फिल्म का फस्ट लुक बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान ने किया था जिसके बाद उनके सारे फैन्स थोडे आश्चर्य चकित हो गए थे, हालांकि बाद में सलमान ने शाहरूख को धन्यवाद दिया। गौरतलब है कि डायरेक्टर कबीर खान और सलमान इससे पहले भी फिल्म “एक था टाइगर” में साथ काम कर चुके हैं।

“बजरंगी भाईजान” का ट्रेलर देखने के लिए क्लीक करें…..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो