scriptसलमान को सताने लगी केस की चिंता, कहा- सिर पर लटकी है तलवार | salman khan says i am worried about for my hit and run court cases | Patrika News
मुंबई

सलमान को सताने लगी केस की चिंता, कहा- सिर पर लटकी है तलवार

एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा कि सजा के फैसले में जो भी हो अगर आप 5-5 साल जोड़ते जाएंगे तो फर्क 10-15 साल का हो जाएगा।

मुंबईNov 02, 2015 / 06:58 pm

सिद्धार्थ त्रिपाठी

salman khan

salman khan

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान कुछ कानूनी पचड़ों में फंसे हैं। उन पर इस वक्त तीन मुकदमे चल रहे हैं। जिनमें से हिट एंड रन केस में उन्हें 5 साल की सजा सुनाई गई है। इन कानूनी दांवपेच पर अब सलमान के दिल का दर्द छलक पड़ा है। सलमान ने खुद पर चल रहे इन मुकदमों पर चिंता जताई। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने कहा कि सजा के फैसले में जो भी हो अगर आप 5-5 साल जोड़ते जाएंगे तो फर्क 10-15 साल का हो जाएगा।

इन सबको लेकर मेरे पैरेंट्स बहुत परेशान रहते हैं। मुझे सबसे ज्यादा इसी की चिंता है। ये मजिस्ट्रेट कोर्ट में नहीं है। अब ये मामला हाईकोर्ट में है। इसके बाद मेरी लाइफ जिस तरफ मुड़ेगी, मैं उसी तरफ जाऊंगा। उन्होंने अपने काम के बारे में बताते हुए कहा कि मेरे काम की एक खूबसूरती है कि ये मायने नहीं रखता कि आप कितना अच्छा काम करते हैं, लोग आपके जज्बात नहीं समझते हैं।

सोनम के साथ रोमांस करना, जैकलीन के साथ डांस करना शूटिंग के लिए पोलैंड, 600 करोड़ कमा लेना, ये सब है, लेकिन लोग नहीं जानते कि आपको क्या तकलीफ हैं। लोग कहते हैं कि मेरे ऊपर केस चल रहा है, लेकिन फिर भी मैं मस्ती करता हूं। ये सब पूरी तरह से मेरे खिलाफ है। जब सजा की बात आती है तो मेरे अच्छे काम ही मेरे खिलाफ हो जाते है।

उन्होंने बताया कि केस के बावजूद आप कॉमेडी करते हैं। बिग बॉस करते हैं, लेकिन आपके सिर पर हमेशा तलवार (केस की) लटकती रहती है। आप देखते हैं कि आपके पैरेंट्स इस पर रिएक्ट करते हैं और उन पर क्या बीतती है। एक्टर का काम उसे सजा से नहीं बचा सकता है।

सलमान से जब पूछा गया कि क्या आप दुआ में विश्वास रखते हैं, तो उन्होंने कहा कि हां, मैं दुआओं में विश्वास करता हूं। कई लोग इसमें यकीन करते हैं। कुछ लोग ऎसे भी हैं, जो इन सबको नहीं मानते हैं। खासकर जिनके पास ताकत होती है, वे लोग ऎसी बातों को नहीं मानते हैं। आपको बता दें कि फिलहाल सलमान को हिट एंड रन केस में जमानत मिली हुई है।

Home / Mumbai / सलमान को सताने लगी केस की चिंता, कहा- सिर पर लटकी है तलवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो