scriptये क्या, सलमान नहीं डुप्लिकेट कर रहा है “प्रेम रतन..” की शूटिंग | Salman Khan Works in 'Double' Shift for sooraj barjatya's 'Prem Ratan..' | Patrika News

ये क्या, सलमान नहीं डुप्लिकेट कर रहा है “प्रेम रतन..” की शूटिंग

Published: Jun 30, 2015 10:54:00 am

फिल्म की शूटिंग जल्द खत्म करने के लिए सलमान दो शिफ्ट में काम कर रहे हैं। ऎसे में एक शिफ्ट में खुद सलमान तो दूसरे में उनका..

salman khan

salman khan

मुंबई। सलमान खान इन दिनों आने वाली फिल्म “प्रेम रतन धन पायो” की शूटिंग में व्यस्त है, लेकिन हाल ही खबर मिली है जिसे सुन आप चौंक जाएंगे। जी हां, सलमान खान इस फिल्म के लिए डुप्लिकेट का इस्तेमाल कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द खत्म करने के लिए सलमान दो शिफ्ट में काम कर रहे हैं। ऎसे में एक शिफ्ट में खुद सलमान तो दूसरे में उनका डुप्लिकेट काम कर रहा है। खबर है कि सलमान इस फिल्म के लिए बॉडी डबल का सहारा ले रहे हैं। मुंबई के पास करजात में इस फिल्म की शूटिंग चल रही है जहां उनके डुप्लिकेट को शूटिंग करते देखा गया।

सूत्र की माने तो सलमान फिल्म “प्रेम रतन धन पायो” के लिए केवल तीन चार घंटे ही शूट करते हैं बाकी का सारा शूट उनका डुप्लिकेट करता है। आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान डबल रोल में नजर आ रहे हैं जिसमें एक किरदार का नाम प्रेम तो दूसरे का नाम विजय है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो