script“हीरो” से हटा सूरज-अथिया का लिपलॉक सीन, सलमान ने किया मना | Salman removes lip lock scene of Athiya-Suraj from Hero | Patrika News

“हीरो” से हटा सूरज-अथिया का लिपलॉक सीन, सलमान ने किया मना

Published: Sep 02, 2015 01:23:00 pm

फिल्म में
सूरज और अथिया के लिपलॉप और इंटीमेट सींस थे, लेकिन अब इन्हें फिल्म से हटा दिया
गया है

hero5

hero5

मुंबई। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली फिल्म “हीरो” से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। पहली ही फिल्म में सूरज और अथिया के लिपलॉप और इंटीमेट सींस थे, लेकिन अब इन्हें फिल्म से हटा दिया गया है।



बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। उन्होंने इस जोड़ी के किस और इंटिमेंट सींस को फिल्म से कटवा दिया। खबर है कि अथिया और सूरज के लिपलॉक सीन की शूटिंग हो गई थी, लेकिन सलमान ने इस सीन को तुरंत हटाने के लिए कहा। ये लिपलॉक फिल्म के गाने “खोया-खोया” में था।



एक अंग्रेजी अखबार को फिल्म के डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने बताया कि सलमान ने इस सीन को देखते ही हटाने के लिए कहा। उनका कहना था कि इतने सालों में उन्होंने कभी स्क्रीन पर किसिंग सीन नहीं किया, इसलिए कोई नहीं बचती है कि ये फिल्म में लिपलॉक करें।



निखिल ने बताया कि फिल्म की एडिटिंग के दौरान सलमान मौजूद थे और उन्होंने करीब 30 मिनट की कांट-छांट की। अब फिल्म केवल 2.04 घंटे की है। “हीरो” 11 सितंबर को रिलीज होने वाली है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो