scriptहॉलीवुड की कॉपी है सलमान की ‘Tubelight’, कहानी हुई Leak? | Salman's Movie Tubelight Copied from Hollywood movie, Story Leaked | Patrika News

हॉलीवुड की कॉपी है सलमान की ‘Tubelight’, कहानी हुई Leak?

Published: Aug 22, 2016 06:11:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

एक हॉलीवुड फिल्म की नकल बताई जा रही है सलमान की आगामी फिल्म ट्यूबलाइट…

salman khan

salman khan

मुंबई। अभिनेता सलमान खान की फिल्मों की कहानियां हमेशा विवादों में रही हैं। ताजा उदाहरण सुल्तान का देख लें। इसकी कहानी उत्तरप्रदेश के एक शख्स की प्रेम कहानी पर आधारित बताई गई। उस शख्स ने सलमान समेत फिल्म के सभी मेम्बर्स पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया कि फिल्म के राइट्स के लिए लिखित कार्यवाही हुई थी, लेकिन कहानी के बदले जो पैसे देने की बात कही गई थी, वह रकम उसे नहीं दी गई। खैर, यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि सलमान की आगामी फिल्म ट्यूबलाइट एक हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म से प्रेरित बताई जा रही है।

डायरेक्टर कबीर खान के साथ सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ तीसरी फिल्म है। इससे पहले इस जोड़ी ने ‘एक था टाइगर’, ‘बजरंगी भाईजान’ जैसे सुपरहिट फिल्में दी हैं। सलमान की ट्यूबलाइट चाइनीज ऐक्ट्रेस जू जू के चलते भी जबरदस्त चर्चा में है।

‘लिटल बॉय’ 
बहरहाल, बात जहां तक ट्यूबलाइट के हॉलीवुड फिल्म ‘लिटल बॉय’ की कॉपी करने की है, तो बताया जाता है कि कहानी वही है, बस कैरेक्टर में थोड़े-बहुत बदलाव किए गए हैं। एक तरफ जहां ‘लिटल बॉय’ एक बाप-बेटे की कहानी है, वहीं खबर है कि ‘ट्यूबलाइट’ में दो भाइयों के बीच के रिश्ते को दर्शाया जाएगा। इसमें सलमान के साथ सोहैल खान नजर आने वाले हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो