scriptसलमान की ‘प्रेम रतन धन पायो’ ने ‘3 इडियट्स’ को छोड़ा पीछे | Salman's prem ratan dhan Payo beats 3 Idiots in collection | Patrika News

सलमान की ‘प्रेम रतन धन पायो’ ने ‘3 इडियट्स’ को छोड़ा पीछे

Published: Nov 29, 2015 12:06:00 pm

सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो ने देश में 203.53 करोड़ रुपये की कमाई कर आमिर खान की ‘3 इडियट्स’ को पछाड़ दिया है

3 idiots- prem ratan dhan payo

3 idiots- prem ratan dhan payo

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह बी टाउन के दबंग हैं। सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो ने देश में 203.53 करोड़ रुपये की कमाई कर आमिर खान की ‘3 इडियट्स’ को पछाड़ दिया है। फिल्म के निर्माताओं की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, फिल्म प्रेम रतन धन पायो ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के बाद, 203.53 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ‘3 इडियट्स’ को पछाड़ दिया है। आमिर की फिल्म 3 इडियट्स ने 202 करोड़ रुपये की कमाई की थी।
 
‘प्रेम रतन धन पायो’ ने बुधवार तक 201.52 करोड़ रुपये कमाए थे, दूसरे दिन गुरुवार को 2.01 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद इसने 3 इडियट्स को पछाड़ दिया है। बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो की सफलता के बाद यह साल सलमान के लिए खास बन गया है।

गौरतलब है कि सलमान और सूरज ने 16 साल बाद एक साथ काम किया है। इससे पहले दोनों ने फिल्म मैंने प्यार किया और हम साथ-साथ हैं जैसी फिल्मों में साथ काम किया था। 

12 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म में सलमान डबल रोल में है। उनके अलावा सोनम कपूर, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर, अरमान कोहली और नील नितिन मुकेश मुख्य भूमिका में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो