scriptसलमान ने ठुकराया जम्मू-कश्मीर टूरिज्म प्रमोट करने का ऑफर | Salman turns down request to promote Jammu-Kashmir tourism | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान ने ठुकराया जम्मू-कश्मीर टूरिज्म प्रमोट करने का ऑफर

सलमान को जम्मू-कश्मीर टूरिज्म के ब्रांड एंबेस्डर का ऑफर मिला था जिसे अभिनेता
ने ठुकरा दिया

Apr 25, 2015 / 10:22 am

प्रीती जैन

Bajrangi Bhaijaan, salman khan

Bajrangi Bhaijaan, salman khan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने जम्मू-कश्मीर टूरिज्म को प्रमोट करने से इनकार दिया। दरअसल, इन दिनों कश्मीरी वादियों में फिल्म “बजरंगी भाईजान” की शूटिंग कर रहे है। खबर है कि सलमान को जम्मू-कश्मीर टूरिज्म के ब्रांड एंबेस्डर का ऑफर मिला था जिसे अभिनेता ने ठुकरा दिया।

खबरों के अनुसार, पीडीपी नेताओं ने जम्मू कश्मीर टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए सलमान से संपर्क किया था। उन्होंने सल्लू से मुलाकात भी की लेकिन सलमान ने इस प्रस्ताव को स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

दरअसल, सलमान हिट एंड रन मामले में फैसले का इंतजार कर रहे है। अभिनेता के प्रवक्ता के अनुसार, जब तक मामले में फैसला नहीं आ जाता वे कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, टूरिज्म प्रमोट करने के लिए सही समय नहीं है, इसके लिए इंतजार करना होगा।

गौरतलब है कि हिट एंड रन मामले में 6 मई को फैसला आने वाला है। इन दिनों सलमान कश्मीर में फिल्म “बजरंगी भाईजान” की शूटिंग कर रहे है। फिल्म में करीना कपूर व नवाजुद्दीन सिद्दकी भी मुख्य भूमिका में है।

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान ने ठुकराया जम्मू-कश्मीर टूरिज्म प्रमोट करने का ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो