script

शाहरूख की सेहत की दुआ की दंबग खान ने, भेजा बधाई संदेश

Published: Nov 02, 2015 02:14:00 pm

खान तिकड़ी में
शाहरूख ने बॉलीवुड में रखा सबसे लेट कदम, किंग खान बनकर उबरे SRK!

Salman Shahrukh

Salman Shahrukh

मुंबई। किंग ऑफ बॉलीवुड शाहरूख खान ने बी-टाउन में तीनों खान्स में से सबसे लेट एंट्री की थी। इंडस्ट्री में लेट बट हिट एंट्री करने वाले शाहरूख को उनके जन्मदिन के मौके पर उनके पुराने दोस्त सलमान खान ने उन्हें बधाई संदेश भेजा।



दबंग खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा,” मैं दुआ करता हूं कि शाहरूख की जिदंगी और बेहतर हो। उनकी सेहत अच्छी बनी रहे,वो और तरक्की करें। शाहरूख के साथ-साथ उनकी पूरी फैमिली की सेहत अच्छी बनी रहे,यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है।”



शाहरूख ने बताया कि वे अपने तीनों दोस्तों के साथ-साथ अपनी उम्र के अन्य कलाकारों से बहुत बाद में इस इंडस्ट्री में आए थे। शाहरूख ने कहा,”हम दोस्त है। हमेारी उम्र के एक्टर्स में शाहरूख इंडस्ट्र्री में कॉफी बाद में आया था। सबसे पहले आमिर,फिर सलमान उसके बाद अजय देवगन और फिर अक्षय कुमार और सबसे लास्ट में शाहरूख ने फिल्मों में कदम रखा था।”



आपको बता दें कि शाहरूख ने वैसे तो “फौजी” से टीवी इंडस्ट्री में एंट्री कर ली थी लेकिन इंडस्ट्री में वे 1992 में सिल्वर स्क्रिन पर नजर आए थे। शाहरूख की पहली फिल्म वैसे तो दिव्या भारती के साथ “दिल आशना है” थी लेकिन, किसी कारण से यह शाहरूख की दिव्या भारती स्टारर “दीवाना” के बाद रिलीज हुई। फिल्म “दीवाना” से इंडस्ट्री में कदम रखने से लेकर आजतक उनका जादू बरकरार है।


ट्रेंडिंग वीडियो