scriptएक ही टेक में कर दिये थे सारे बोल्ड लव मेकिंग सीनः सना खान | Sana khan got sleepless nights before shooting for Wajah Tum Ho | Patrika News
बॉलीवुड

एक ही टेक में कर दिये थे सारे बोल्ड लव मेकिंग सीनः सना खान

विशाल पांड्या के डायरेक्शन में बनी वजह तुम हो में सना के साथ शरमन जोशी,
टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और रजनीश दुग्गल अहम किरदार में नजर आयेंगे।

Oct 16, 2016 / 12:44 pm

Rakesh Mishra

Sana khan

Sana khan

मुंबई। फिल्म वजह तुम हो अपने ट्रेलर रिलीज के साथ ही सुर्खियों में बटोरने लगा है। ट्रेलर में सना और एक्टर गुरमीत चौधरी के साथ शूट किए गए इंटिमेट सीन्स की चर्चा चारो ओर हो रही है। बोल्ड अंदाज में नजर आ रही सना के लिए इस तरह के इंटिमेट और लवमेकिंग सीन देना आसान काम नहीं था।

इस फिल्म के बारे में सना ने बात करते हुए कहा कि फिल्म में बोल्ड सीन देने से पहले मुझे डर लग रहा था, जिस वक्त मैंने फिल्म साइन किया मुझे पता था कि इसमें मुझे कुछ हॉट सीन्स देने पड़ सकते हैं जिसको लेकर मैं काफी नर्वस थी। यहां तक कि शूटिंग के दौरन कई रातों तक मुझे तो मुझे नींद भी नहीं आई। विशाल पांड्या के डायरेक्शन में बनी वजह तुम हो में सना के साथ शरमन जोशी, टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और रजनीश दुग्गल अहम किरदार में नजर आयेंगे।

सना ने बताया, हमने जब फिल्म की शूटिंग शुरू की और एक दिन मुझे पता चला कि अगले दिन कुछ हॉट सीन्स की शूटिंग मुझे गुरमीत के साथ करनी हैए तो मैं काफी घबरा गई थी। इस सिचुएशन में यह बहुत मायने रखता है कि आपका को-एक्टर आपको कैसे कंफर्टेबल करता है। उन्होंने बताया कि मैं इन सीन्स की शूटिंग के दौरान कंफर्टेबल थी, क्योंकि मुझे पता था कि ये फिल्म के लिए जरूरी हैं। इन सीन्स का ठीक तरह से होना बहुत जरूरी था। यह बहुत अच्छी बात रही कि ये सीन्स बड़ी आसानी से हो गए, इन्हें हमने एक ही टेक में कर लिया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / एक ही टेक में कर दिये थे सारे बोल्ड लव मेकिंग सीनः सना खान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो