Patrika Hindi News

> > > Sanjay Dutt insults Ranbir, says he is a no match for his biopic

घर पर दी पार्टी में संजय दत्त ने इस तरह की रणबीर की बेइज्जती

Updated: IST Sanjay-Ranbir
पार्टी में संजय दत्तने रणबीर कपूरके साथ ऐसा मजाक कर दिया जिससे सुनकर पार्टी में मौजूद सभी लोग चौंक गए

नई दिल्ली। बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक में उनका रोल निभाने वाले है। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी डाइरेक्ट करने वाले है। लेकिन लगता है खुद संजय दत्त यह नहीं चाहते कि उनकी बायोपिक में रणबीर उनका किरदार निभाएं।

बता दें संजय दत्तने हाल ही में अपने घर पर एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें संजय ने रणबीर कपूर, बायोपिक के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी, डेविड धवन को इनवाइट किया था। लेकिन पार्टी में संजय ने रणबीर के साथ ऐसा मजाक कर दिया जिससे सुनकर पार्टी में मौजूद सभी लोग चौंक गए।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, संजय के घर पर चल रही पार्टी में सब लोग एंजॉय कर रहे थे, तभी संजय रणबीर के पास जाकर उनसे बात करने लगे। संजय ने रणबीर से कहा कि मैं तुम्हे लेकर एक फिल्म बनाना चाहता हूं। रणबीर ने उत्सुकता पूर्वक हां में जवाब दे दिया। लेकिन रणबीर को तब तक यह पता नहीं था कि संजय आगे क्या कहने वाले हैं। संजय आगे कहा, उस फिल्म का नाम 'लडडू' होगा। इसके बाद रणबीर ने सवालिया अंदाज मे फिल्म का नाम दोबारा रिपीट किया। फिर संजय रणबीर का मजाक बनाते हुए बोले इसके बाद हम इमरती, जलेबी और पेड़ा नाम की भी फिल्में बनाएंगे।

पार्टी में मौजूद लोगों को संजय का रणबीर के साथ मजाक करने का यह अंदाज कुछ अटपटा लगा। इस दौरान संजय शराब के नशे में थे और उन्होंने आगे रणवीर को कहा, मैंने हाल ही में टीवी पर तुम्हारी फिल्म बर्फी देखी। तुमने क्या सोच कर ये फिल्म बनाई ? और अब तुम संजय दत्त की बायोपिक में मेरा किरदार निभ्भाओगे? पता नहीं किसने तुम्हें इस रोल के लिए कास्ट किया है। रणबीर के साथ संजय का यह बर्ताव देख वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया।

इसके बाद हर कोई यही चाहता था कि उनकी ये बातें यहीं थम जाएं, लेकिन बावजूद इसके संजय दत्त रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। संजय ने रणबीर को माचो मैन बनने की सलाह दी। उन्होंने रणबीर को कहा कि तुम्हे माचो फिल्मों में ऐक्ंिटग करनी चाहिए। तुम्हें 'बर्फी' जैसी फिल्में नहीं करनी चाहिए। तुम्हें हाथ में बंदूक थामकर ऐक्शन फिल्में करनी चाहिए। तुम्हें लगता है कि मेरे जैसे ऐक्टर, सलमान या अजय देवगन ने यदि माचो किरदार नहीं निभाया होता तो हम इतने सालों तक स्क्रीन पर नजऱ आते?

हालांकि इस दौरान रणबीर ने अपने सीनियर अभिनेता के सम्मान करते हुए अपनी जुबान से एक शब्द भ्भी नहीं कहा। रणबीर का यह समझ नहीं आ रहा था कि संजय की जुबान का कैसे बंद किया जाए। संजय और रणबीर की ये बातचीत तब टूटी जब मान्यता ने कमरे का ये कहा कि रात बहुत हो गई और सब को डिनर करना चाहिए। इस तरह पार्टी में गरमाया माहौल शांत हुआ। अब देखना यह है कि रणबीर संजय की एडवाइस को किस तरह एसेप्ट करते है ?

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???