scriptदीपिका की फीस को लेकर भंसाली ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा? | Sanjay Leela Bhansali Break his Silence on Deepika's Fees for Padmavati. | Patrika News

दीपिका की फीस को लेकर भंसाली ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

Published: Aug 31, 2016 12:12:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

‘पद्मावती’ को लेकर फिल्मकार भंसाली पहले एक्टर्स के चयन को लेकर सुर्खियों में रहे, अब फीस की सफाई देते फिर रहे हैं…

deepika

deepika

मुंबई। फिल्मकार संजय लीला भंसाली की प्रवक्ता ने उन सभी खबरों को खारिज किया है, जिनमें कहा गया है कि दीपिका पादुकोण को आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए 11 करोड़ रुपये का भुगतान किया जा रहा है। प्रवक्ता का कहना है कि ऐसी खबरें बिल्कुल गलत हैं। खबरों के अनुसार, बॉलीवुड में दीपिका सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्री हैं। हॉलीवुड फिल्म करने के बाद उनकी फीस में काफी उछाल आया है। 

भंसाली की प्रवक्ता ने आईएएनएस को बताया, “आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए कलाकारों के संदर्भ में फैली अफवाहें बिल्कुल गलत हैं। ये निराधार हैं।” भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। दरअसल, 11 करोड़ रुपए फीस की बात सही भी हो सकती है, लेकिन फिल्मकार इस बात का खुलासा करने से हमेशा कतराते हैं, क्योंकि मल्टीस्टार फिल्म में यदि अभिनेत्री की फीस इतनी ज्यादा होगी, तो अभिनेता इससे ज्यादा फीस की डिमांड करते हैं। इसके पीछे वजह साफ है कि कोई भी स्थापित अभिनेता कभी यह चाहेगा कि उसकी हीरोइन को उससे ज्यादा फीस मिले।

हम आपको बता दें कि दीपिका और भंसाली तीसरी बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने साथ में ‘गोलियों की रासलीला : रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ में काम किया था। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो