scriptऋतिक रोशन के साथ रोमांस करेंगी सारा अली खान? | Sara Ali Khan to make her Bollywood debut opposite Hrithik Roshan? | Patrika News
बॉलीवुड

ऋतिक रोशन के साथ रोमांस करेंगी सारा अली खान?

सुनने में आ रहा है कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ऋतिक रोशन के खिलाफ करन मल्होत्रा की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी…

Dec 13, 2016 / 08:21 pm

भूप सिंह

sara ali khan, hrithik roshan

sara ali khan, hrithik roshan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपने से करीब 20 साल बड़े अभिनेता के साथ रोमांस करेंगी। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ अली खान और अमृता सिंह की 24 वर्षीय बेटी सारा अली खान 42 वर्षीय अभिनेता ऋतिक रोशन के अपोजिट अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करेंगी। हालांकि इससे पहले खबरें आई थी कि सारा अली खान करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी लेकिन बाद में खबर आई कि करण जौहर और सारा की मॉम के बीच कुछ मतभेद के चलते ऐसा नहीं हो पाया।


हालांकि अब प्रोजेक्ट से जुड़े सोर्स के मुताबिक, सारा अली खान डायरेक्टर करन मल्होत्रा की ड्रामा-कॉमेडी फिल्म से जल्द अपना डेब्यू करेंगी। फिल्म का टाइटल फिलहाल फाइनल नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग मार्च 2017 में शुरू हो सकती है। बता दें कि डायरेक्टर करन मल्होत्रा ने फिल्म ‘जोधा-अकबर’ में आशुतोष गोविरकर को असिस्ट किया था।



सारा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लगते रहे कयास
बता दें कि इससे पहले खबरें आई थीं कि सारा पुनीत मल्होत्रा की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ में टाइगर श्रॉफ के साथ डेब्यू करेंगी। कुछ दिनों बाद खबर आई कि सारा शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ डेब्यू करेंगी। हालांकि यह खबर भी झूठी निकली। इसके बाद खबरें आईं कि सारा जोया अख्तर की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में रणवीर सिंह के साथ डेब्यू करेंगी।




Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ऋतिक रोशन के साथ रोमांस करेंगी सारा अली खान?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो