scriptनई ‘सौतन’ के निर्माताओं के खिलाफ कोर्ट जाएंगे सावन कुमार | Sawan Kumar plans legal action against makers of new 'Souten' | Patrika News

नई ‘सौतन’ के निर्माताओं के खिलाफ कोर्ट जाएंगे सावन कुमार

Published: Nov 29, 2015 02:19:00 pm

फिल्म सौतन के डायरेक्टर सावन कुमार सौतन-ए न्यू थ्रीसम के निर्माताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रहे हैं

souten

souten

मुंबई। लैला और सनम बेवफा जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए मशहूर प्रख्यात फिल्मकार सावन कुमार सौतन-ए न्यू थ्रीसम के निर्माताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रहे हैं। कुमार का कहना है कि यह उनकी पुरानी फिल्म का अनाधिकारिक रीमेक है।

कुमार ने बताया कि उन्होंने अपने वकीलों से इस बारे में बात कर ली है।उन्होंने कहा कि मुझे पता नहीं कि मेरी फिल्म का रीमेक कौन बना रहा है। इसके लिए मुझसे मंजूरी नहीं ली गई और मुझे पता लगा है कि फिल्म पूरी तैयार है। कुमार ने कहा कि हम अगली कार्रवाई पर विचार कर रहे हैं। अगर जरूरी कार्रवाई नहीं की गई तो ऐसी घटनाएं फिर हो सकती हैं और यह सही चलन नहीं है।

इस बारे में सोतन-ए न्यू थ्रीसम के निर्देशक करण कश्यप का कहना है कि मेरी फिल्म पुरानी फिल्म को एक श्रद्धांजलि है और इसके लिए किसी मंजूरी की जरूरत नहीं है। मैं गांधीजी पर बायोपिक नहीं बना रहा कि मुझे उनके रिश्तेदारों से इजाजत की जरूरत है। इस फिल्म में कविता राधेश्या मुख्य भूमिका निभा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो