scriptSecret Affair: यूलिया नहीं, इस हॉट अभिनेत्री के लिए धड़कता है सलमान का दिल | Secret Affair: Salman's Heart Beats for this hot bollywood actress | Patrika News

Secret Affair: यूलिया नहीं, इस हॉट अभिनेत्री के लिए धड़कता है सलमान का दिल

Published: Nov 09, 2016 05:30:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

सलमान खान का एक और ब्रेकअप…यूलिया ने भी छोड़ा सलमान का साथ… अब नहीं लौटेंगी इंडिया…

salman

salman

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड के गलियारे में सलमान खान और यूलिया वंतूर के ब्रेकअप की खबर गरम है। अब तो लोग यह भी कहने लगे हैं कि क्या सलमान अफेयर्स करने के मामले में कोई रिकॉर्ड बना रहे हैं क्या? सवाल यह भी उठने लगा है कि आखिर सलमान की गर्लफ्रैंड उन्हें छोड़ क्यों देती हैं? हांलाकि इस बारे में कभी किसी अभिनेत्री ने कोई बयान नहीं दिया है। हां, संगीता बिजलानी ने जरूर एक बार कहा था कि सलमान कभी एक अच्छे पति नहीं बन सकते। यह बात उन्होंने किस बेस पर कही थी, इस बारे में खुद सलमान बता सकते हैं या फिर उनकी कोई गर्लफ्रैंड…। सलमान भले ही 50 साल के हैं, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि वो अभी तक कुंवारे हैं और इसीलिए आए दिन उनके अफेयर्स की खबरें आती रहती हैं। अब यहां दोबारा यह बताने की जरूर नहीं है कि सलमान के जीवन में कितनी अभिनेत्रियां आईं, क्योंकि उनके अफेयर्स किसी से छिपे नहीं हैं। हां, यहा बताना जरूरी है कि यूलिया वंतूर, जिनके साथ सलमान लंबे समय से रिलेशनशिप में रहे हैं, अब उनके साथ भी अलगाव की खबरें हैं। मीडियो रिपोर्ट की मानें, तो सलमान ने यूलिया को भी टाटा-टाटा बाय-बाय बोल दिया है और थाम लिया है किसी और का हाथ।


कौन है वो खूबसूरत बाला, जिसके लिए सलमान का दिल धड़कता है। तो उस अभिनेत्री का नाम बताने से पहले हम आपको यह बता दें कि आखिर यूलिया से सलमान का रिश्ता क्यों टूटा। सुनने में आया है कि सलमान, यूलिया को कमिटमेंट देने के लिए तैयार नहीं थे और यूलिया इस बात से बेहद खफा थीं। वो इंडिया से चली गईं और अब लौट कर नहीं आ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ दबंग की जिंदगी में किसी और ने जगह ले ली है। जी नहीं, ये हसीना कैटरीना कैफ नहीं, बल्कि सनम रे एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला है। कई मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक सलमान और उर्वशी में एक नई खिचड़ी पक रही है और इस खिचड़ी को प्यार से क्या कहते हैं ये बात तो सभी जानते हैं। खबरों के मुताबिक उर्वशी का सलमान खान के घर आना जाना बहुत बढ़ गया है। पहले तो कहा गया था कि दोनों फिल्मों के सिलसिले में मेल जोल बढ़ा रहे हैं, लेकिन अब सुनने में आया है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

Salman-Khan-with-URVASHI-RAUTELA-in-Emirates.jpg”>

वैसे ये पहली बार नहीं है, जब उर्वशी ने सलमान के करीब आने की कोशिश की है। वो पहले भी ऐसा कर चुकी हैं। ज्ञातव्य है कि कि उर्वशी फिल्म सुल्तान में काम करना चाहती थीं और इसके लिए उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर को खूब मस्का भी मारा था, लेकिन काम नहीं बना। अब उर्वशी को भले ही फिल्म सुल्तान ना मिली हो, लेकिन आखिरकार उन्हें ये रियल लाइफ सुल्तान का साथ जरूर मिल गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो