scriptखुद बाजीराव के हाथों से हुआ “बाजीराव मस्तानी”का पोस्टर रिलीज। | Self Bajirao has released bajirao mastani's poster | Patrika News
बॉलीवुड

खुद बाजीराव के हाथों से हुआ “बाजीराव मस्तानी”का पोस्टर रिलीज।

रणवीर द्धारा जारी किया गया ये पोस्टर करीब 66 फुट का
है।उन्होने गुरूवार को मुंबई में अपनी अपकमिंग मूवी का पोस्टर
रिलीज किया।

Nov 05, 2015 / 02:43 pm

राखी सिंह

ranveer

ranveer

मुंबई। बी-टाउन के प्रॉमेसिंग एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म “बाजीराव मस्तानी” का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। कुछ दिन पहले इस फिल्म का सॉन्ग गजानन भी रिलीज किया गया था,जिसे दर्शकों द्धारा सराहा गया। अब फिल्म के हीरो रणवीर ने खुद अपनी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया।



खुद बाजीराव के हाथों से हुआ “बाजीराव मस्तानी” का पोस्टर रिलीज। जी हां, फिल्म में बाजीराव की भूमिका निभा रहे एक्टर रणवीर सिंह ने खुद गुरूवार को मुंबई में अपनी अपकमिंग मूवी का पोस्टर रिलीज किया।

https://twitter.com/hashtag/BajiraoMastani?src=hash




रणवीर सिंह ने इस पोस्टर रिलीज की जानकारी टि्वटर के जरिए दी। उन्होने अपने फैंस के लिए सोशल साइट पर इस पोस्टर रिलीज का एक वीडियो शेयर किया।

https://twitter.com/hashtag/BajiraoMastani?src=hash



खबर है कि रणवीर द्धारा जारी किया गया ये पोस्टर करीब 66 फुट का है। इस पोस्टर से पहले ब्लॉकबस्टर फिल्म “बाहुबली” का 50 हजार स्कवायर फीट का दुनिया का सबसे बड़ा पोस्टर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगी।18 दिसबंर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म की सीधी टक्कर शाहरूख की फिल्म “दिलवाले” से होगी क्योंकि दोनों की रिलीज डैट समान ही है।


Home / Entertainment / Bollywood / खुद बाजीराव के हाथों से हुआ “बाजीराव मस्तानी”का पोस्टर रिलीज।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो