script13.10 Crore से की “शानदार” ने अपनी Opening! | "Shaandaar" Opening with 13.10 Crore | Patrika News

13.10 Crore से की “शानदार” ने अपनी Opening!

Published: Oct 23, 2015 02:41:00 pm

हॉलीडे पर रिलीज होने के कारण मिली बम्पर ओपनिंग,फिल्म नहीं थी शानदार।

shandar

shandar

मुंबई। शाहिद और आलिया की मोस्ट अवेटेड फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी अच्छी ओपनिंग की। “शानदार” की शानदार कमाई ने पहले दिन करोड़ों की कमाई कर ली। दशहरा होने के कारण इस फिल्म को खूब फायदा मिला ऑडियंस को थियेटर तक खींचने के लिए।



शाहिद-आलिया की इस फिल्म ने पहले ही दिन 13.10 करोड़ कमाएं और इतनी बड़ी राशि कमाकर पहले ही दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है।



फिल्म समीक्षकों के मुताबिक दरअसल, फिल्म को छुट्टी के दिन रिलीज करने का अच्छा फायदा मिला है। इसके अलावा दर्शकों में शाहिद-आलिया की फ्रैश जोड़ी को पहली बार रोमेंस करते हुए देखने की उत्सुक्ता भी उन्हें थियेटर तक ले गई। फिल्म की बेहतरीन कास्ट और “क्विन” के डायरेक्टर विकास बहल की दूसरी फिल्म होने के कारण फिल्म को बंपर ओपनिंग मिली। लेकिन, टाइटल के मुताबिक फिल्म बिलकुल भी शानदार नहीं थी।



फिल्म का संगीत अच्छा है जो कुछ समय के लिए दर्शकों को बांधे रखता है लेकिन शॉर्ट टाइम एंटरटेंमेंट के लिए डाले गए ये गानें कब आकर निकल जाते है ,पता ही नहीं चलता? फिल्म के ट्रेलर जितने इंटरेस्टिंग थे उसको देखकर अगर फिल्म की स्टोरी की अच्छी उम्मीद की जाएं तो फिल्म ऎसी नहीं थी। फिल्म का गाना ही शानदार था,फिल्म नहीं।


ट्रेंडिंग वीडियो