scriptअक्षय के नक्शे कदम पर चले शाहरुख, किसानों की करेंगे मदद | Shah Rukh Khan, Anubhav Sinha join hands to help farmers | Patrika News

अक्षय के नक्शे कदम पर चले शाहरुख, किसानों की करेंगे मदद

Published: Oct 10, 2015 02:21:00 pm

अक्षय कुमार और मशहूर एक्टर नाना पाटेकर के किसानों की मदद करने के बाद अब शाहरुख खान भी उन्हीं के नक्शे कदम पर निकल चुके हैं

shahrukh khan

shahrukh khan

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार और मशहूर एक्टर नाना पाटेकर के किसानों की मदद करने के बाद अब शाहरुख खान भी उन्हीं के नक्शे कदम पर निकल चुके हैं।

सूखे और बदहाली के कारण आत्महत्या कर रहे किसानों के लिए अब शाहरुख खान एक कॉन्सर्ट करने जा रहे हैं। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा शाहरुक के साथ मिलकर किसानों की मदद के लिए एक कॉन्सर्ट करने जा रहे हैं।

इस बारे में बात करते हुए अनुभव ने बताया कि कॉन्सर्ट का आइडिया उनके दिमाग में काफी समय से था लेकिन उन्होंने पिछले हफ्ते लोगों से बात करनी शुरू की। इस कॉन्सर्ट का नाम सन ऑफ सॉयल रखा गया है। अनुभव ने बताया कि जब वे इस कॉन्सेप्ट को शाहरुख को सुनाने लगे तो बात खत्म होने से पहले शाहरुख ने कह दिया कि मुझे बस ये बताओ कि कब और कहां आना है।

गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय और नाना पाटेकर भी सूखे के कारण आत्महत्या करने वाले किसानों की मदद कर चुके हैं। उन्होंने कई परिवारों को लाखों रुपए का दान दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो