scriptशाहरुख और अक्षय की फिल्में होंगी क्लैश! | Shah Rukh Khan's The Ring and Akshay Kumar's Crack to clash at box office | Patrika News

शाहरुख और अक्षय की फिल्में होंगी क्लैश!

Published: Nov 30, 2016 11:46:00 pm

अगले साल अगस्त में शाहरुख खान और अक्षय खन्ना की फिल्में क्लैश हो सकती हैं…

Shahrukh Khan and Akshay Kumar

Shahrukh Khan and Akshay Kumar

मुंबई। अगले साल अगस्त में शाहरुख खान और अक्षय खन्ना की फिल्में क्लैश हो सकती हैं। हाल ही शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 11 अगस्त 2017 को रिलीज होने की घोषणा हुई है।जबकि इससे पहले ही अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘क्रैक’ के लिए स्वतंत्रता दिवस का वीकएंड बुक कर चुके हैं।

इससे पहले भी अक्षय ‘रुस्तम’ ‘स्पेशल 26’ और ‘बेबी’ स्वतंत्रता दिवस के वीकएंड पर रिलीज कर चुके हैं, ऐसे में उन्होंने पहले ही ‘क्रैक’ की डेट डिसाइड कर ली थी। यदि दोनों मूवी एक दिन रिलीज होती हैं, तो बॉक्स ऑफिस पर असर पड़ सकता है।

गौरतलब है कि शाहरुख और अनुष्का स्टार्टर फिल्म ‘द रिंग’ (टैंटेटिव टाइटल) को इम्तियाज अली बना रहे हैं। वही ‘क्रैक’ नीरज पाण्डेय बना रहे हैं।

दिवाली या क्रिसमस: तीसरी फिल्म आनंद एल रॉय की शाहरुख इसके लिए दिवाली या क्रिसमस की डेट चाहते हैं। इस फिल्म में शाहरुख एक बौने व्यक्ति के किरदार में दिख सकते हैं। दीवाली पर अजय देवगन की सन्स ऑफ सरदार और रणबीर कपूर की दत्त बायोपिक (आमिर खान रणबीर के पिता सुनील दत्त का रोल प्ले कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो