script#BIGBREAK: सनी लियोन बनेंगी शाहरुख की लैला ओ लैला… | Shah Rukh Khan, Sunny Leone to share screen space in Film Raees | Patrika News

#BIGBREAK: सनी लियोन बनेंगी शाहरुख की लैला ओ लैला…

Published: Mar 19, 2016 01:04:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

फिरोज खान और जीनत अमान अभिनीत फिल्म कुर्बानी के सुपरहिट सॉन्ग लैला ओ लैला…पर सनी के साथ शाहरुख लगाएंगे ठुमके…

shahrukh khan

shahrukh khan

मुंबई। यह बात सच है कि अब तक सनी लियोन की जितनी भी फिल्में आई हैं, वह न प्रतिष्ठित बैनर की हैं, ना ही उन फिल्मों में उनके अपोजिट कोई बड़ा स्टार रहा। उनकी फिल्मों को भी सी ग्रेड श्रेणी में रखा जाता है। लेकिन जब से आमिर खान ने सनी के साथ काम करने की इच्छा जताई है, तब से सनी की इमेज में सकारात्मक बदलाव आया है। आमिर के साथ सनी का काम करने का सपना पूरा होता है या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन उससे पहले उन्हें बिग ब्रेक मिल गया है।

जी हां, चर्चा है कि शाहरुख खान ने अपनी फिल्म रईस में एक आइटम नंबर करने का ऑफर दिया है। यदि सब कुछ ठीक-ठाक रहा, तो जल्द ही किंग खान और सनी एक साथ पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे।सूत्रों की मानें, तो शाहरुख की आने वाली फिल्म रईस में कुर्बानी फिल्म का hit गाना लैला ओ लैला… को आइटम नंबर के तौर लिया गया है। इसी आइटम नंबर के लिए शाहरुख ने सनी को अप्रोच किया है।


गौरतलब है कि इससे पहले कोई भी बड़ा स्टार सनी के साथ काम नहीं करना चाहता था, लेकिन अब तस्वीर बदल रही है, क्योंकि यह सब आमिर के एक इंटरव्यू में दिए उस बयान के बाद संभव हुआ है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें सनी के साथ काम करके खुशी होगी। हालांकि फिल्म के डायरेक्टर की ओर से अभी इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। यदि वाकई सनी को रईस में आइटम नंबर के लिए चुना गया है, तो ये देखना बहुत दिलचस्प होगा, क्योंकि यह पहली बार है, जब किंग खान के साथ सनी नजर आएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो