scriptशाहरूख ने आमिर से की थी काजोल की शिकायत, कहा था बहुत बुरी हैं! | Shah Rukh Told Aamir Khan: "Kajol is Very Bad" | Patrika News

शाहरूख ने आमिर से की थी काजोल की शिकायत, कहा था बहुत बुरी हैं!

Published: Oct 27, 2015 04:43:00 pm

इन दिनों शाहरूख काजोल की खूब तारीफ कर रहे हैं लेकिन एक वक्त ऎसा भी था जब
उन्होंने आमिर से काजोल की शिकायत की थी और काजोल को बहुत बुरा बताया था

shahrukh khan

shahrukh khan

मुंबई। बाजीगर, करन अर्जुन, कुछ-कुछ होता है, माई नेम इज खान, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके शाहरूख और काजोल की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी मानी जाती है। पांच साल बाद दोनों एक बार फिर रोहित शेट्टी की फिल्म “दिलवाले” से धमाल मचाने को तैयार हैं।

जब से इस जोड़ी ने एक बार फिर साथ काम करना शुरू किया है तबसे शाहरूख काजोल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हाल ही में उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि “मैने हर फिल्म में काजोल को मिस किया है। दिलवाले के लिए वो 150 दिनों तक हमारे साथ रहीं। इस वजह से उन्हें अपने बच्चों से भी दूर रहना पड़ा और किसी मां बाप के लिए यह सबसे बड़ा त्याग होता है। उन्होंने आगे कहा कि हम भले ही पैसे और ज्यादा फिल्में करने के पीछे भागें लेकिन काजल ऎसी नहीं हैं। वह इन बातों की केयर नहीं करती हैं। हम उनके शुक्रगुजार हैं की उन्होंने इस फिल्म के लिए वक्त निकाला।

भले ही शाहरूख इन दिनों काजोल की तारीफ करते नहीं थक रहे हों लेकिन एक वक्त ऎसा भी था जब उन्होंने काजोल के बिहेवियर को लेकर आमिर खान से शिकायत की थी। शाहरूख ने बताया कि फिल्म बाजीगर की शूटिंग के दौरान जब वो पहली बार काजोल से मिले थे तब उनके मन में काजोल की अच्छी इमेज नहीं बनी थी। 


शाहरूख ने बताया कि आमिर काजोल के साथ फिल्म करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने उनसे काजोल के बारे में पूछा था। इस पर शाहरूख ने कहा था कि काजोल बेहद ही बुरी एक्ट्रेस हैं। उन्हें काम पर फोकस करना नहीं आता है वो काजोल के साथ काम नहीं कर पाएंगे। लेकिन पर्दे पर जब उन्होंने काजोल के लिए उमड़ती भीड़ को देखा तो उन्होंने आमिर को कॉल कर अपनी कही बात को सुधारने को कहा और बताया कि काजोल पर्दे पर कमाल की दिखती हैं।


बता दें की काजोल और शाहरूख पांच साल बाद फिर से फिल्म “दिलवाले” में एक साथ नजर आएंगे। उनकी यह फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज हो रही है जिसमें वरूण धवन, कृ ति सेनन, बोमन इरानी, संजय मिश्रा भी अहम किरदान निभा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो