scriptजब फिल्मसिटी में सुल्तान से मिलने पहुंचे SRK  | Shah Rukh visits Salman Khan on the sets of 'Sultan' | Patrika News

जब फिल्मसिटी में सुल्तान से मिलने पहुंचे SRK 

Published: Mar 08, 2016 07:03:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

एक वक्त था, जब दोनों एक-दूसरे का नाम लेना तक पसंद नहीं करते थे, लेकिन अब दोस्ताना…

Salman khan

Salman khan

मुंबई। एक वक्त था, जब सलमान खान और शाहरुख खान एक-दूसरे का नाम लेना तक पसंद नहीं करते थे, लेकिन अब दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते नहीं थकते। यही तो स्टारडम का खेल है। यहां कब दोस्त, दुश्मन बन जाते हैं और कब दुश्मन, दोस्त बन जाते हैं…कुछ कहा नहीं जा सकता। कुछ ऐसा ही है सलमान-शाहरुख के साथ। कलर्स के बिग बॉस में दोनों की करण-अर्जुन वाली दोस्ती नजर आई। दोनों ने करण-अर्जुन के कई यादगार सीन भी किए। कलर्स ने भी इसे खूब भुनाया।

चर्चा है कि सलमान खान और शाहरुख एक बार फिर मिले हैं। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक शाहरुख खान फिल्म रईस की फिल्मसिटी में शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान शाहरुख को पता चला कि सलमान भी अपनी फिल्म सुलतान की शूटिंग पास के ही एक सेट पर कर रहे हैं।

शाहरुख ने तुरंत ही सलमान से मिलने का फैसला किया। शाहरुख जब सलमान से मिलने पहुंचे, तो सलमान ने उन्हें अपनी फिल्म सुल्तान के कुछ सीन दिखाए। सलमान ने ये भी बताया कि उन्होंने शाहरुख की फिल्म फैन का ट्रेलर देखा है। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान को फैन का ट्रेलर बहुत ही पसंद आया। सूत्रों की मानें, तो सलमान की फिल्म सुल्तान का टीजर शहरुख की फैन के साथ ही रिलीज किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो