scriptशाहिद ने डिजाइन किया था अपनी शादी का कार्ड: कार्ड डिजाइनर | Shahid designed his card for wedding: Card designer | Patrika News

शाहिद ने डिजाइन किया था अपनी शादी का कार्ड: कार्ड डिजाइनर

Published: Jul 07, 2015 10:10:00 am

कार्ड डिजाइनर ने इस बात का खुलासा किया है कि बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने
खुद अपनी शादी का कार्ड डिजाइन..

shahid kapoor

shahid kapoor

मुंबई। कार्ड डिजाइनर ने इस बात का खुलासा किया है कि बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने खुद अपनी शादी का कार्ड डिजाइन किया है। शादि से पहले रियलिटी शो “झलक” की शूटिंग में व्यस्त शाहिद ने समय निकाल कर खूद अपनी शादी का कार्ड डिजाइन किया। क्योंकि वह कुछ खास अपने कार्ड में करना चाहते थे।

डिजाइनर के अनुसार शाहिद चाहते थे कि उनकी शादी में कम से कम गोल्डन कलर का इस्तेमाल हो साथ ही वह कार्ड में सुप्रिया पाठक से पहले अपनी मां निलिमां अजीम का नाम चाहते थेे। जिसके अनुसार कार्ड सबसे पहले निलिमां का नाम रखा गया। इसके अलावा शाहिद ने अपने लेडी लव का नाम भी कार्ड में खुद से पहले रखने की बात कही जिसके अनुसार कार्ड में शाहिद के नाम से पहले मीरा का नाम रखा गया।

गौरतलब है कि शाहिद कपूर ने मकर संक्रांति के दिन मीरा राजपूत से रोका किया था, दोनों की मुलाकात राधास्वामि सतसंग में हुई थी जहां दोनों के परिवार वालों ने एक दूसरे का रिश्ता तय किया। मंगलवार 7 जुलाई को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी के बाद 12 जुलाई को मुंबई में शाहिद मीरा के शादी का ग्रांड रिसेप्शन होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो