scriptShahid wedding pics: इस तरह हुआ शाहिद-मीरा की शादी का ग्रांड रिसेप्शन | Shahid Kapoor and Mira Rajput's wedding photos | Patrika News

Shahid wedding pics: इस तरह हुआ शाहिद-मीरा की शादी का ग्रांड रिसेप्शन

Published: Jul 08, 2015 10:00:00 am

बॉलीवुड के स्मार्ट बॉय और कई गल्र्स के दिलों में बसने वाले शाहिद कपूर ने मंगलवार
को दिल्ली की गर्ल मीरा….

shahid kapoor

shahid kapoor

मुंबई। बॉलीवुड के स्मार्ट बॉय और कई गल्र्स के दिलों में बसने वाले शाहिद कपूर ने मंगलवार को दिल्ली की गर्ल मीरा राजपूत के साथ सात फेरे लिए। “विवाह” फेम “प्रेम” की शादी के फंक्शन को प्राइवेट रखा गया और राजोकरी स्थित बंगले पर दोनों ने करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में एक दूसरे का हाथ थामा। खबर है कि मीरा के छतरपुर स्थित फॉर्म हाउस पर संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ। देर रात तक चली इस सेरेमनी के बाद शाहिद होटल जाने की बजाय सीधे राजोकरी बंगले चले गए। फेरे सुबह के थे इसलिए सभी गेस्ट्स नौ बजे तक बंगले पर पहुंच गए थे। शादी की रस्में मुहूर्त के अनुसार सुबह 11 बजे शुरू हो गई थीं। शादी की रस्में 12.30 तक खत्म हुई और नवविवाहित जोड़े ने बड़ों का आशीर्वाद लिया। इसके बाद शाहिद और मीरा गुड़गांव स्थित होटल के लिए रवाना हो गए। शाम को ओबेराय होटल में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ, जिसमें शाहिद और मीरा को ब्लेसिंग्स देने कई खास लोग पहुंचे।

शादी के बाद मीरा राजपूत जहां पिंक वेडिंग ड्रेस में नजर आई, वहीं शाहिद कपूर व्हाइट शेरवानी में दिखे। हैपी कपल के फोटो खींचने के लिए गेस्ट्स को ज्यादा इतंजार नहीं करना पड़ा।

रिसेप्शन से पहले सुबह 11 बजे साधारण तरीके से शाहिद-मीरा विवाह बंधन में बंधे। इस दौरान दोनों काफी सिम्पल लुक में नजर आए।

कलीरा रस्म के दौरान खुश मीरा

शाहिद की मॉम नीलिमा अजीम और दूसरे गेस्ट्स ने रचाई मेहंदी।

गेस्ट्स को शादी पर स्वीट के तौर पर स्पेशल चॉकलेट्स बांटी गई, जिस पर शाहिद-मीरा का नाम लिखा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो