scriptINSTAGRAM पर शाहिद कपूर के FOLLOWERS हुए 40 लाख  | Shahid Kapoor crosses 4 million Instagram followers | Patrika News
बॉलीवुड

INSTAGRAM पर शाहिद कपूर के FOLLOWERS हुए 40 लाख 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमेशा सक्रिय रहने वाले अभिनेता फिल्म और निजी जीवन के बाते अपने फैंस से शेयर करते हैं…

Mar 26, 2016 / 05:17 pm

dilip chaturvedi

shahid kapoor

shahid kapoor

मुंबई। इंस्टाग्राम पर 40 लाख फॉलोवर होने से उत्साहित अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्रति आभार व्यक्त किया। अभिनेता शाहिद कपूर ने 2003 में फिल्म इश्क विश्क के साथ हिंदी सिनेमा में कदम रखा था, वहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा कर प्रशंसकों और समर्थकों को धन्यवाद दिया।

शाहिद ने तस्वीर का शीर्षक लिखा, 40 लाख फॉलोवर धन्यवाद, धन्यवाद। बता दें कि ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के शौकीन शाहिद अपने प्रशंसकों के साथ व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के पहलुओं को साझा करते हैं। कमीने फिल्म के अभिनेता को पिछली बार 2015 में फिल्म शानदार में उनके अभिनेता पिता पंकज कपूर, बहन सनाह कपूर और आलिया भट्ट के साथ देखा गया था। शाहिद वर्तमान में अपनी अगली फिल्म उड़ता पंजाब की तैयारी में जुटे हैं। अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर खान और आलिया भट्ट भी प्रमुख भूमिका में हैं। 
हैदर के अभिनेता शाहिद फिल्म रंगून में भी दिखाई देंगे। इसकी शूटिंग हाल पूरी हुई है। हाल ही शाहिद ने एक बयान में कहा था कि रंगून को शेड्यूल थका देने वाला था। विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / INSTAGRAM पर शाहिद कपूर के FOLLOWERS हुए 40 लाख 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो