scriptशाहिद की फिल्म को हिट कराने के लिए बहन सना ने बढ़ाया वजन   | Shahid Kapoor's sister Sanah gained 15 kgs for ‘Shaandaar’ | Patrika News

शाहिद की फिल्म को हिट कराने के लिए बहन सना ने बढ़ाया वजन  

Published: Oct 07, 2015 12:23:00 pm

शाहिद की आगामी फिल्म “शानदार” में काम कर रही उनकी सिस्टर सना कपूर ने रोल में दिखने के लिए अपना 15 किलो वजन बढ़ाया है

shahid kapoor with his sister

shahid kapoor with his sister

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर हमेशा अपनी फिल्मों के लिए नए-नए प्रयोग करते रहते हैं और फिल्म के कैरेक्टर के अनुसार लुक भी चेंज करते रहते हैं। अब शाहिद के बाद उनकी बहन भी उसी रास्ते पर निकल पड़ी हैं। शाहिद की आगामी फिल्म “शानदार” में काम कर रही उनकी सिस्टर सना कपूर ने रोल में दिखने के लिए अपना 15 किलो वजन बढ़ाया है।

बॉलीवुड में हर अभिनेत्री वजन कम करने में लगी हुई है। वहीं, शाहिद कपूर की बहन सना कपूर लीक से हटकर काम कर रही हैं। सना कपूर विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म “शानदार” से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं है। सना ने इस फिल्म के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया था, ताकि वह अपनी भूमिका में परफेक्ट दिख सकें। 

अब जबकि फिल्म रिलीज होने वाली है तो सना अपने पुराने शेप में आने की तैयारी कर रही हैं। सना ने कहा, “ये मेरे लिए एक मेंटल चैलेंज था कि मैं अपने रोल के लिए 15 किलो वजन बढ़ा सकूं। वेट गेन करना और फिर वापस वेट लूज करना बहुत ही मुश्किल काम है।”

गौरतलब है कि फिल्म “शानदार” में सना आलिया भट्ट की बहन का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में शाहिद और सना के पिता पकंज कपूर भी अहम भूमिका में दिखेंगे। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो