scriptशाहिद कपूर का पत्नी को इंस्टाग्राम पर तोहफा | Shahid Kapoor wishes wife Mira Rajput on her birthday | Patrika News
बॉलीवुड

शाहिद कपूर का पत्नी को इंस्टाग्राम पर तोहफा

शाहिद ने शादी के कुछ दिनों बाद ही अपनी पत्नी को ऎसा तौहफा दिया जिसने वेब दूनिया में उनके प्यार को मशहूर बना दिया

Sep 07, 2015 / 07:51 pm

भूप सिंह

shahid kapoor

shahid kapoor

नई दिल्ली। शाहिद कपूर ने शादी के कुछ दिनों बाद ही अपनी पत्नी को ऎसा तौहफा दिया जिसने वेब दूनिया में उनके प्यार को और ज्यादा मशहूर बना दिया। दरअसल उन्होंने मीरा और अपनी फोटो को इन्सटाग्राम पर अपलोड कर अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई दी। फोटो कैप्शन में उन्होंने मीरा को बेबी वाइफ कहते हुए लिखा “#happybirthdaybabywife”।

हालांकि शाहिद के बर्थडे विश के इस तरीके ने उनके फैन्स को आश्चर्य में डाल दिया है क्योंकि शाहिद को अपनी निजी जिंदगी मीडिया के बीच लाना पसंद नहीं और वह इनसे दूर रहना ही पसंद करते हैं। ऎसे में अचानक से सोशल मीडिया पर इस लव कपल की फोटो देखकर सभी दंग रह गए।

इससे पहले शानदार फिल्म के प्रोमोशनल इवेंट्स के दौरान जब शाहिद से उनके वैवाहिक जीवन के बारे में पुछा गया तब भी उन्होंने इस बारे में बात करने से मना कर दिया था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मीरा फिल्मी जगत से नहीं है इसलिए उन्हें इन सब से दूर ही रखा जाए। शानदार फिल्म में उनकी सलाहकार आलिया भट्ट भी शाहिद के नीजि जीवन पर सवाल से उनका बचाव करती दिखीं।

शाहिद के अलावा मीरा के जिम ट्रेनर याशमिन कराचीवाला ने भी बर्थडे गर्ल को इंस्टाग्राम पर बधाई दी। सोमवार को दोनों की शादी को दो महीने भी पूरे हो गए है। सोमवार के फोटो गिफ्ट से सभी हैरान हो गए हों लेकिन इस बात में कोई शक नहीं है कि मीरा अपने पति के इस तोहफे से काफी खुश हुई होगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / शाहिद कपूर का पत्नी को इंस्टाग्राम पर तोहफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो