scriptप्रेग्नेंट पत्नी मीरा के साथ शाहिद का क्यूट अंदाज, देखें तस्वीर  | Shahid's Cute Style with Pregnant wife Mira, View photo | Patrika News

प्रेग्नेंट पत्नी मीरा के साथ शाहिद का क्यूट अंदाज, देखें तस्वीर 

Published: Aug 24, 2016 03:37:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

अभिनेता शाहिद कपूर ने वाइफ मीरा की इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है…आपने देखी क्या…

shahid

shahid

मुंबई। अभिनेता शाहिद कपूर जल्द ही पिता बनने वाले हैं। इन दिनों वो वो अपना ज्यादा से वक्त अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ गुजारते हैं। पिता बनने को लेकर शाहिद बेहद एक्साइटेड हैं। इसका अंदाज इस तस्वीर क्यूट तस्वीर से गखूबी लगाया जा सकता, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। दरअसल, शाहिद अपनी खुशियों को अपने फैंस के साथ साझा करने का कोई मौका नहीं चूकते हैं। इस फोटो में मीरा के चेहरे पर प्रेग्रेंसी की खुशी साफ झलक रही है। वो अपने बेबी बम्प को भी दिखा रही हैं। शाहिद, मीरा के करीब लेते हुए हैं और बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

Moments

A photo posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


गौरतलब है कि शाहिद और मीरा की शादी जुलाई 2015 में हुई थी और अब इस कपल को अपने पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार है। शाहिद कुछ समय पहले फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में दिखाई दिए थे, जिसमें उनके अभिनय की जमकर सराहना की गई थी। इसके अलावा शाहिद जल्द विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘रंगून’ में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ लीड रोल में कंगना रनौत और सैफ अली खान भी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो