script“शानदार” फ्लॉप होने से चढ़ा शाहिद का पारा, जताई नाराजगी | Shahid Upset on Failure of "Shaandaar", Expressed Disappointment | Patrika News
बॉलीवुड

“शानदार” फ्लॉप होने से चढ़ा शाहिद का पारा, जताई नाराजगी

“शानदार” के ज्यादा अच्छा कलेक्शन ना कर पाने के चलते शाहिद बहुत खफा हैं।
वे फिल्म से अपना पल्ला झाड़ने लगे हैं

Oct 29, 2015 / 03:01 pm

दिव्या सिंघल

shaandaar

shaandaar

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और आलिया भट्ट पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म “शानदार” में नजर आए। दर्शक इस फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिले, जिससे इसकी कमाई पर भी असर पड़ा।



फिल्म के ज्यादा नहीं चल पाने के चलते शाहिद बहुत खफा हैं। वे फिल्म से अपना पल्ला झाड़ने लगे हैं, साथ ही वे मीडिया का सामना करने से भी बच रहे हैं। खबरों की मानें तो शाहिद ये फिल्म कभी करना ही नहीं चाहते थे, लेकिन उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर मधु मेंतेना के लिए ये फिल्म की। मधु शाहिद के बहुत अच्छे फ्रेंड हैं। फिल्म फ्लॉप होने के बाद शाहिद इस बात से काफी नाराज हैं।



उनको ज्यादा दुख इस बात का है कि इस फिल्म से उनके पिता पंकज कपूर की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची। पंकज की पिछली दोनों फिल्में “मटरू की बिजली का मंडोला” और “फाइडिंग फैनी” फ्लॉप रही थी। इसके बाद इस फिल्म के भी फ्लॉप होने से शाहिद को दुख हुआ।

आपको बता दें “शानदार” अपने ओपनिंग वीकेंड में केवल 33.51 करोड़ रूपए ही कमा पाई। दशहरे के दिन रिलीज इस फिल्म ने पहले दिन 13.10 करोड़ रूपए की कमाई की थी, लेकिन इसके बाद इसके कलेक्शन में जबरदस्त गिरावट आई और फिल्म 6 दिनों में केवल 37.76 करोड़ रूपए की कमाई ही कर सकी।


Home / Entertainment / Bollywood / “शानदार” फ्लॉप होने से चढ़ा शाहिद का पारा, जताई नाराजगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो