scriptआनंद राय के निर्देशन में स्क्रीन पर दोबारा नजर आएंगे शाहरूख-दीपिका  | Shahrukh- Deepika will share screen aagain in Ananad Rai direction | Patrika News

आनंद राय के निर्देशन में स्क्रीन पर दोबारा नजर आएंगे शाहरूख-दीपिका 

Published: Feb 04, 2016 10:10:00 am

शाहरूख खान और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण की सुपरहिट जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर से साथ नजर आ सकती है।

deepika padukone

deepika padukone

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण की सुपरहिट जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर से साथ नजर आ सकती है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने ‘ओम शांति ओम’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों में काम किया है। अब यह जोड़ी फिर से साथ नजर आ सकती है।

बॉलीवुड में चर्चा है कि ‘रांझना’ , ‘तनु वेडस मनु’ और ‘तनु वेडस मनु रिटर्नस’ जैसी कामयाब फिल्में बनाने वाले निर्देशक आनंद एल. राय एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसके लिये उन्होंने शाहरुख खान को चुना है। यह एक बौने की कहानी है जिसे आनंद एल. राय पहले सलमान खान के साथ बनाना चाहते थे, लेकिन बात नही बन सकी।

अब चर्चा है कि आनंद एल राय यह फिल्म शाहरुख खान को लेकर बनाना चाहते हैं। अभिनेत्री के तौर पर पहले कैटरीना कैफ का नाम चर्चा में था फिर कंगना रनौत का नाम सामने आया, लेकिन अब चर्चा है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण का चयन किया जा सकता है। यदि सब कुछ सही रहा तो शाहरूख और दीपिका की जोड़ी फिर से सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाती नजर आ सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो