script

तमिल फिल्म में धनुष के साथ काम करेंगी काजोल 

Published: Dec 03, 2016 06:51:00 pm

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री काजोल दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष के साथ काम करती नजर आ सकती हैं…

kajol

kajol

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री काजोल दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष के साथ काम करती नजर आ सकती हैं। धनुष ने कुछ दिन पूर्व घोषणा की थी कि वह सौंदर्या रजनीकांत के साथ अपनी सुपर हिट फिल्म ‘वीआईपी’ के सीक्वल ‘वीआईपी-2’ में काम करने जा रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी जारी किया था।


चर्चा है कि इस फिल्म में धनुष के साथ हिन्दी फिल्मों की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री काजोल नजर आएंगी। काजोल से इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है और उन्होंने इस फिल्म में काम करने की सैद्धान्तिक मंजूरी दे दी है। गौरतलब है कि काजोल ने वर्ष 1997 में प्रदर्शित तमिल फिल्म ‘मिनसारा काना’ से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था।

धनुष के साथ बनने वाली फिल्म के जरिए काजोल का तमिल फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल बाद कमबैक होगा। चर्चा है कि इस फिल्म के लिए काजोल को चार करोड़ रुपए का ऑफर किया गया है। हालांकि अभी तक काजोल को इस फिल्म में लेने की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें कि निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले, में सालों बाद शाहरुख-काजोल की जोड़ी वापस की। दोनों एक साथ आखिरी बार साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘माई नेम इज खान’ में नजर आए थे। उसके बाद से ही फैंस की चाहत दोनों को एक साथ फिर पर्दे पर देखने की थी जो ‘दिलवाले’ में पूरी हुई। काजोल बॉलीवुड में ये अपनी दूसरी पारी खेल रही है। अब देखना ये है कि काजोल को उनकी सेकेंड इनिंग में कितनी सेक्सेस मिलती है।

ट्रेंडिंग वीडियो