Patrika Hindi News

 शाहरुख खान को क्यों पसंद नहीं है 'FAN' शब्द?

Updated: IST shahrukh khan
शाहरुख ने अपने 25 साल के कॅरियर में खुद की ढेरों ऐसी फिल्म हैं, जिन्हें उन्होंने खुद नहीं देखी है...वो खुद को अपना फैन भी नहीं मानतें...

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रशंसकों की संख्या भले ही बहुत ज्यादा हो, लेकिन उनका कहना है कि असल जिंदगी में वह खुद को ज्यादा पसंद नहीं करते। टीवी कार्यक्रम 'यार मेरा सुपरस्टार' में शाहरुख ने कहा, असल जिंदगी में मैं अपना प्रशंसक नहीं हूं। मैं खुद को ज्यादा पसंद नहीं करता। यदि मैं खुद को पसंद करता, तो मैं अन्य किरदार नहीं निभाताश् बल्कि अपना ही किरदार निभाता।

शाहरुख ने कहा, मैं खुद को वैसे नहीं देखता जैसा लोग मुझे देखते हैं। सच तो यह है कि मैं अपनी फिल्में भी नहीं देखता। मैं उन्हें केवल तकनीकी तौर पर देखता हूं, जैसे कि मैंने 'फैन' देखी है। मैंने अपनी एक भी फिल्म टेलीविजन पर नहीं देखी है। मेरी कई फिल्में हैं, जो मैंने नहीं देखी हैं। मैं खुद का फैन नहीं हूं।

मनीष शर्मा निर्देशित फिल्म 'फैन' में शाहरुख सुपरस्टार आर्यन और उसके सबसे बड़े प्रशंसक गौरव के दोहरे किरदार में नजर आएंगे। शाहरुख का तो यहां तक कहना है कि उन्हें 'फैन' शब्द पसंद नहीं है। उन्होंने कहा, फैन शब्द फैनेटिक (उन्मादी) से निकला है। यह कई बार नकारात्मक भी होता है। जो लोग मुझे पसंद करते हैं, मैंने अपने 25 साल के कॅरियर में उन्हें कभी भी फैन नहीं कहा। वे मेरे प्रशंसक (एडमायरर) हैं। हम फैन के बारे में बात कर रहे हैं,क्योंकि मैं इसी नाम की फिल्म का प्रचार कर रहा हूं। मुझे यह शब्द अभिमान से भरा लगता है। फैन शुक्रवार को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???