scriptअबराम और शाहरूख की सेल्फी ने सोशल मीडिया में मचाई धूम | Shahrukh khan thanks his fans for wishing abram | Patrika News

अबराम और शाहरूख की सेल्फी ने सोशल मीडिया में मचाई धूम

Published: May 28, 2015 09:52:00 am

27 मई को अबराम के बर्थडे पर देशभर के प्रसंशकों ने सोशल मीडिया पर बधाईयां दी साथ ही टि्वटर पर #HBDSRKsPrinceAbRam टे्रंड कर रहा था

abram khan

abram khan

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान के फैन तो पूरे दूनिया में हैं लेकिन उनकी लोकप्रिता को टक्कर देने वाल छोटे नवाब यानी शाहरूख के बेटे अबराम ने उन्हे लोकप्रियता के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

27 मई को अबराम के बर्थडे पर देशभर के प्रसंशकों ने सोशल मीडिया पर बधाईयां दी साथ ही टि्वटर पर When my (little) heart beats, it screams Thug life. Tupac. Thank you all for your wishes of health & life”


27 मई को शाहरूख के बेटे अबराम 2 साल के हो गए। जन्म से लेकर अब तक अबराम हमेशा चर्चा में रहे। साल 2013 को सरोगेसी के जरिए जन्में अबराम हमेशा अपने क्यूटनेस को लेकर दर्शकों के बीच लोकप्रिय रहते हैं। पिछले साल ईद पर शाहरूख ने अबराम और अपनी फोटो टि्वटर पर शेयर की थी जिसके बाद उनके फैन्स शाहरूख से ज्यादा अबराम को लाइक करने लगे।

abram khan

आईपीएल के दौरान भी कई बार अबराम को मैदान में देखा गया कभी वह मैच देखते हुए नजर आए तो कभी मैदान में मस्ती करते हुए नजर आए, लेकिन सभी फोटो में अबराम का लुक बेहद क्यूट था जिसकी वजह से पापा शाहरूख को भी लाइमलाइट नहीं मिला।


ट्रेंडिंग वीडियो