scriptशाहरूख ने कहा, “मैं और सलमान दोस्त बन गए हैं” | Shahrukh says, 'salman and i have become friends' | Patrika News

शाहरूख ने कहा, “मैं और सलमान दोस्त बन गए हैं”

Published: Jun 30, 2015 10:19:00 am

शाहरूख और सलमान की फिल्म अगले साल ईद पर टकराने वाली है। जिसे लेकर शाहरूख ने कहा,
“अब हम दोस्त बन… 

salman khan

salman khan

मुंबई। बॉलीवुड में खान तिकड़ी के अनबन की खबरें आम है, लेकिल हाल ही खानों के बीच क्या खिचड़ी पक रही है इसे समझ पाना थोड़ा मुश्किल है। कुछ समय पहले हिट एंड रन केस सुनवाई के समय जब पूरा बॉलीवुड सलमान के घर उनसे मिलने पहुंचा तब किंग खान भी दोस्ती का हाथ बढ़ाते हुए उनसे मिलने पहुंचे।

साथ ही सलमान की आने वाली फिल्म “बजरंगी भाईजान” का पोस्टर भी सबसे पहले शाहरूख ने लॉन्च किया था ऎसे में यह कयास लगा रहा था कि दोनों के बीच अब सब ठीक हो गया है और वह दोनों दोस्त बन गए है ऎसे में शाहरूख ने एक साक्षात्कार के दौरान पुष्टी करते हुए यह साफ कर दिया है कि उन दोनों के बीच कोई आपसी अनबन नहीं है। बल्कि वह दोनों दोस्त हैं।

आपको बता दें कि शाहरूख और सलमान की फिल्म अगले साल ईद पर टकराने वाली है। जिसे लेकर शाहरूख ने कहा, “अब हम दोस्त बन गए हैं, इसलिए सबकुछ हम साथ में करेंगे। आप सबके लिए यह टकराव है, लेकिन हमारे लिए नहीं, कमाई का टकराव हो सकता है लेकिन हमारे लिए बराबर बराबर का मुनाफा है। हम दोनों दोस्त बन गए हैं।”

गौरतलब है कि राहुल ढ़ोलकिया द्वारा निर्देशित फिल्म “रईस” एक्शन, थ्रिलर से भरपूर है जिसमें शाहरूख के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में फरहान अख्तर और नवाजुद्दीन सिद्धीकी भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं सलमान की फिल्म “सुल्तान” को आदित्य चोपड़ा डायरेक्ट करेंगे। हालांकि यह पहली बार नहीं जब शाहरूख और सलमान की फिल्म आपस में टकरा रही हो इससे पहले भी साल 2006 में “जानेमन” और “डॉन” आपस में टकरा चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो