scriptशिवसेना के विरोध के बाद रद्द हुआ आतिफ असलम का कॉन्सर्ट | Shiv Sena againsts Pak singer Atif Aslam’s concert | Patrika News
बॉलीवुड

शिवसेना के विरोध के बाद रद्द हुआ आतिफ असलम का कॉन्सर्ट

मुसीबतों से घिरा पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का कॉन्सर्ट, शिवसेना नहीं करेंगी सपोर्ट

Apr 22, 2015 / 07:57 am

प्रीती जैन

Atif Aslam

Atif Aslam

मुंबई। शिवसेना ने फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों अपने देश लौटने की धमकी दी है। इस विरोध के चलते आयोजकों ने पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का कॉन्सर्ट रद्द करने का फैसला किया है। यह कॉन्सर्ट पुणे में 25 अप्रैल को होने वाला था।

पार्टी सूत्रों के अनुसार, यह सीमा पर पाकिस्तान के संघर्ष विराम उल्लंघन और कश्मीरी अलगाववादियों के पाकिस्तान का समर्थन करने की प्रतिक्रिया है।

शिवसेना की सिने विंग चित्रपट सेना साफ किया है कि किसी भी पाकिस्तानी कलाकार की इंडिया में कॉन्सर्ट को सपोर्ट नहीं करेंगे।

चित्रपट सेना के लीडर ने कहा पड़ोसी देश इंडिया में आतंकी भेज रहा है, बम ब्लास्ट कर रहा है और पार्लियामेंट पर अटैक। ऎसे में हम उनके कलाकारों का स्वागत कैसे कर सकते है।

चित्रपट सेना ने यह भी चेतावनी दी थी कि आयोजकों के लिए अच्छा होगा कि वह कार्यक्रम को रद्द कर दें, नहीं तो वह प्रोग्राम नहीं होने देंगे। गौरतलब है कि सेना पहले भी पाकिस्तानी कलाकारों की इंडिया में परफोर्मेस का विरोध कर चुकी है।

Home / Entertainment / Bollywood / शिवसेना के विरोध के बाद रद्द हुआ आतिफ असलम का कॉन्सर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो