scriptShocking: अरिजीत ने कहा,ये साल उनके सिंगिंग कॅरियर का आखिरी साल है! | Shocking: Arijit Singh Is quitting Bollywood! | Patrika News

Shocking: अरिजीत ने कहा,ये साल उनके सिंगिंग कॅरियर का आखिरी साल है!

Published: Dec 02, 2016 01:16:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

बॉलीवुड के सबसे चर्चित गायक अरिजीत क्यों छोडऩा चाहते हैं सिंगिंग…आखिर उन्होंने गायिकी छोडऩे फैसला क्यों लिया… 

arijit singh

arijit singh

मुुंबई। बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह लाखों-करोड़ों सिने प्रेमियों की धड़कन हैं। उन्हें सुनने के लिए लोगों को जुनून देखते ही बनता है। कॉन्सर्ट की दुनिया में वो सबसे महंगे बॉलीवुड सिंगर हैं। वो एक ऐसे फनकार हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में बुलंदियों पर पहुंचे हैं। आज बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसी फिल्म हो, जिसमें अरिजीत का कोई गाना न हो। उनकी आवाज का ही जादू है कि फिल्में फ्लॉप हो जाती हैं, लेकिन अरिजीत के गाने सुपरहिट रहते हैं। ऐसा कई मर्तबा देखने में आया। मौजूदा दौर में उनके फैंस में से सर्वाधिक संख्या युवाओं की है, लेकिन हाल ही में अरिजीत सिंह ने एक ऐसा बयान दिया है जिस पर उनके फैंस ही नहीं, कोई भी यकीन नहीं कर पाएगा। दरअसल, अरिजीत ने कहा है कि ये साल उनके सिंगिंग कॅरियर का आखिरी साल हो सकता है।


अब सवाल यह उठता है कि आखिर अरिजीत आगे क्यों नहीं गाना चाहते? वो सिंगिंग क्यों छोडऩा चाहते हैं? हम आपको बता दें कि मिड डे को दिए गए एक इंटरव्यू में अरिजीत ये बात कहकर सबको चौंका दिया कि उन्हें नहीं लगता कि उनका सफर ज्यादा लंबा है। उन्होंने ये भी कह दिया कि मुमकिन है ये सिंगिंग का उनका आखिर साल हो। बाद में उन्होंने ये भी कहा कि एक तरह के गाने गाकर वो अपने कॅरियर को बचा सकते हैं, क्योंकि इस तरह वो वर्सेटइल सिंगर नहीं रह पाएंगे और उन्हें काम भी मिलता रहेगा। 


गौरतलब है कि अरिजीत मौजूदा दौर में बॉलीवुड के टॉप गायकों में से एक हैं। उन्हें आखिर क्यों अपने कॅरियर में खतरा महसूस होने लगा है? आखिर क्यों अरिजीत को लगता है कि उनका करियर ज्यादा नहीं चलेगा? जबकि संगीतकार अरिजीत से गवाना चाहता है। फिल्मकार की दिली इच्छा होती है कि उसकी फिल्म में अरिजीत का एक गाना जरूर हो। फिलहाल, हम तो यही चाहेंगे कि उनका सफर यूं ही चलता रहे। वो अपने फैंस को अपनी रुहानी आवाज से यूं ही मंत्रमुग्ध करते रहें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो