script

श्रद्धा कपूर हुई घायल,रूकी रॉक ऑन 2 की शूटिंग

Published: Oct 20, 2015 05:11:00 pm

शिलॉन्ग में श्रद्धा की नई फिल्म  “रॉक ऑन 2”  की
शूटिंग के दौरान उनकी आंख के कार्निया में खरोंच आ गई।

shraddha kapoor singing

shraddha kapoor singing

मुंबई। “आशिकी 2” फेम बबली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म “रॉक ऑन 2” की शूटिंग रोक दी गई है। फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रद्धा की आंख में चोट लगने के कारण डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिन काम ना करने की सलाह दी है। इसी कारण उन्होेंने शूटिंग बीच में ही छोड़कर फौरन मुंबई लौटना पड़ा।



खबर है कि शिलॉन्ग में श्रद्धा की नई फिल्म “रॉक ऑन 2” की शूटिंग के दौरान उनकी आंख के कार्निया में खरोंच आ गई। शिलॉन्ग के ही स्थानिय डॉक्टर को दिखाने पर उन्होंने बताया, “श्रद्धा की आंख के कार्निया में खरोंच आने के कारण उन्हें कुछ दवा दे दी गई थी। लेकिन, उनकी आंख का दर्द बंद नही हुआ तो फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने उनसे मुंबई लौटने को कहा।”



श्रद्धा मुंबई पहुंचकर एयरपोर्ट से सीधे अपने आई स्पेशेलिस्ट के पास गई। डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है। श्रद्धा ने खुद बताया, “मेरी आंख में उड़कर कुछ गिर जाने की वजह से मुझे बहुत दर्द हो रहा था। शिलॉन्ग के आई स्पेशेलिस्ट ने मेरी आंख में से वो कण तो निकाल दिया, लेकिन उसकी वजह से कार्निया पर स्क्रेच आ गया। दर्द ज्यादा होने के कारण मैं वापिस मुंबई लौट आई।मैं जल्द ही अपनी फिल्म की टीम को ज्वाइन करूंगी।”



आपको बता दें कि इस फिल्म में श्रद्धा के अलावा एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर और अर्जुन रामपाल भी होंगे। म्यूजिक पर बेस्ड इस फिल्म में श्रद्धा एक म्यूजिशियन का कैरेक्टर प्ले कर रही है। इस फिल्म के डायरेक्टर शुजात सौदागर है।


ट्रेंडिंग वीडियो