scriptकैटरीना कैफ के साथ वेलेंटाइंस डे बिताएंगे सिद्धार्थ | Siddharth Malhotra will celebrate Valentine day with Katrina Kaif | Patrika News
बॉलीवुड

कैटरीना कैफ के साथ वेलेंटाइंस डे बिताएंगे सिद्धार्थ

इस वेलेंटाइंस डे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म की शूटिंग करेंगे तथा सैट पर ही कैटरीना कैफ के साथ रहेंगे, आलिया भट्ट का भी ऐसा ही कुछ प्लान है

Feb 11, 2016 / 11:31 am

सुनील शर्मा

katrina kaif siddharth malhotra

katrina kaif siddharth malhotra

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि वेलेंटाइंस डे पर उनका कोई खास प्लान नहीं है और वह इस दिन को अपनी आनी वाली फिल्म ‘बार बार देखो’ की शूटिंग करते हुए सह-अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ बिताएंगे। सिद्धार्थ का यह जवाब उस समय आया, जब ‘कपूर एंड संस’ के टेलर के लांच के मौके पर उनसे यह पूछा गया कि वह यह दिन किसके साथ बिता रहे हैं।

सिद्धार्थ ने कहा कि अब तक को मेरा ‘बार बार देखो’ की शूटिंग पर जाने का प्लान है। मैं अपने क्रू मेंम्बर्स साथ रहूंगा। हाल ही में रणबीर कपूर के साथ अलग हुईं कैटरीना ने हालांकि साफ कर दिया कि वह कभी भी वेलेंटाइंस डे नहीं मनातीं।

अगर सिद्धार्थ वेलेंटाइंस डे पर कैटरीना के साथ रहेंगे और फिल्म की शूटिंग करेंगे, तो उनकी प्रेमिका आलिया भट्ट का भी ऐसा ही कुछ प्लान है। आलिया ने कहा है कि वह गोवा में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही होंगी। यह फिल्म गौरी शिंदे बना रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / कैटरीना कैफ के साथ वेलेंटाइंस डे बिताएंगे सिद्धार्थ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो