scriptश्रीदेवी ने बाहुबली के लिए किया था इनकार! | Signing amount was the reason why Sridevi refused Bahubali | Patrika News

श्रीदेवी ने बाहुबली के लिए किया था इनकार!

Published: Aug 28, 2015 05:52:00 pm

तमिल सिनेमा से लगभग तीन दशक दूर रहने के बाद श्रीदेवी फिल्म “पुली” से वापसी कर रही हैं

Sridevi

Sridevi

मुंबई। बॉलीवुड की रूप की रानी श्रीदेवी ने एस एस राजामौली की फिल्म “बाहुबली” में काम करने से इनकार कर दिया था। चर्चा है कि सुपर डुपर हिट फिल्म “बाहुबली” में काम करने के लिए श्रीदेवी को प्रस्ताव दिया गया था, लेकिन उन्होंने इसमें काम करने से मना कर दिया। बाद में यह रोल रमैया कृष्णन ने निभाया।

तमिल सिनेमा से लगभग तीन दशक दूर रहने के बाद श्रीदेवी फिल्म “पुली” से वापसी कर रही हैं, लेकिन उनकी वापसी और भी जल्द हो सकती थी यदि उन्होंने फिल्म “बाहुबली” के लिए इनकार नहीं किया होता। कहा जा रहा है कि श्रीदेवी की फीस सुनकर इस फिल्म के निर्माताओं की सांस अटक गई थी।
Sridevi
फिल्म बाहुबली में रमैया को श्रीदेवी के इनकार की वजह से ही मिला था। यह रोल श्रीदेवी को भी पसंद आया था। श्रीदेवी ने फिल्म “पुली” के लिए हां की है तो इसके पीछे भी वजह बड़ी रकम ही बताई जा रही है। इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि श्रीदेवी को कितनी बड़ी रकम चुकाई गई है, लेकिन बताया कि यह कॉलीवुड के ए लिस्ट हीरो के मेहनताने के बराबर है।
Sridevi
श्रीदेवी ने इस फिल्म के निर्माताओं से यह आश्वासन भी लिया था कि उनका रोल भी इस फिल्म में दमदार होगा। बताया जा रहा है कि श्रीदेवी का किरदार इस फिल्म के हीरो विजय के बराबर ही रखा गया है। उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन करते वक्त अपना मेकअप आर्टिस्ट सेट पर बुलाने और हर कॉस्ट्यूम खुद पसंद करने की शर्त भी रखी थी।
Sridevi
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो