script

पाक एक्टर्स का सपोर्ट करने पर अभिजीत ने सलमान-प्रियंका के खिलाफ किया ट्वीट

Published: Oct 18, 2016 10:57:00 am

अभिजीत ने सलमान-प्रियंका के खिलाफ किया ट्वीट, इन गद्दारों से निपटने के लिए बनाएंगे संगठन

abhijeet singer

abhijeet singer

मुंबई। पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बॉलीवुड दो फाड़ होता नजर आ रहा है। एक तरफ फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी से पिछले साल दिसंबर में की गई अपनी पाकिस्तान यात्रा के लिए माफी मांगने के लिए कहा था। इसके बाद आए दिन अपने ट्वीट्स के लिए विवादों में रहने वाले गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने अपने ट्वीट के साथ ही एक अखबार का फोटो भी शेयर किया है। अभिजीत ने अपने ट्वीट में लिखा-देशभक्तों तैयार रहो! इन गद्दारों से निपटने के लिए जल्द ही हम एक संस्था बनाएंगे और नरेन्द्र मोदी और इंडियन आर्मी पर कमेंट करने वालों को नहीं छोड़ेंगे। बता दें कि इससे पहले अभिजीत ने अनुराग कश्यप के खिलाफ एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा- नरेन्द्र मोदी ने पहले बातों से मनाने की कोशिश की, अब उन्हें लात मारा, आप कतार में हैं। करण जौहर के बाद महेश भट्ट और अब आप।


अनुराग कश्यप ने सिनेमा मालिकों को पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्मों को न दिखाने के फैसले को भी आड़े हाथ लेते हुए ट्वीट किया था। कश्यप ने ट्विटर पर लिखा था-नरेन्द्र मोदी सर आपने अभी तक अपनी पिछले साल दिसंबर में की गई पाकिस्तान यात्रा के लिए माफी नहीं मांगी है। 25 दिसंबर को ठीक उसी दिन करण जौहर ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग कर रहे थे। क्यों? दूसरे ट्वीट में अनुराग ने कहा दुनिया हमसे सीख लेती है…हम अपनी सारी परेशानियों का हल फिल्मों पर इल्जाम लगाकर और उन्हें बैन करके निकाल रहे है। करण जौहर ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के मामले में हम तुम्हारे साथ है।


पाक कलाकारों के पक्ष में प्रियंका और सलमान
उरी में हुए आतंकी हमले के बाद पाक कलाकारों को भारत में बैन करने की मांग पर पहले सलमान खान ने समर्थन किया था और अब प्रियंका चोपड़ा ने भी कहा यह ठीक नहीं है कि पाक कलाकारों का इसका खामियाजा भुगतना पड़े। प्रियंका ने हाल ही में कहा था कि अभिनेताओं, फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों के अलावा व्यापारियों, डॉक्टरों और राजनीतिज्ञों एवं अन्य पेशे से जुड़े लोगों के साथ ऐसा क्यों नहीं होता…’ प्रियंका ने कहा-मैं बहुत देशभक्त हूं। इसलिए देश को सुरक्षित रखने के लिए हमारी सरकार जो निर्णय करेगी मैं उसके साथ हूं लेकिन साथ ही साथ मेरा मानना है कि कलाकार या अभिनेता वैसे लोग नहीं है, जिन्होंने किसी का कुछ बिगाड़ा हो।’ वहीं, एक्टर सलमान खान ने भी पहले कहा था कि पाकिस्तानी कलाकार वीजा लेकर भारत आते हैं, उन्हें वीजा और वर्क परमिट भारत सरकार ही देती है।


क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि उरी में हुए आतंकी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे में भारत छोडऩे का एल्टीमेटम दिया था साथ ही बॉलीवुड में उनके काम करने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। इसके बाद से यह बहस चालू है कि क्या पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम देना बंद कर देना चाहिए? हाल ही में सिनेमा ओनर्स एग्जिबिटर्स ऐसोसिएशन ऑफ इंडिया(COEAI) ने फैसला किया था कि वह पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्म नहीं दिखाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो