scriptगायिका शान जॉनसन की मौत, पुलिस को आत्महत्या का शक | Singer Shan Johnson found dead in her Chennai apartment | Patrika News

गायिका शान जॉनसन की मौत, पुलिस को आत्महत्या का शक

Published: Feb 06, 2016 03:53:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

पुलिस को फ्लैट में बेहोशी की हालत में मिली थी शान, अस्पताल ले जाया गया पर डाक्टरों ने मृत घोषित किया

Singer Shan Johnson found dead

Singer Shan Johnson found dead

चेन्नइ। जानी मानी गायिका शान जॉनसन शुक्रवार रात यहां अपने आवास में मृत पाई गईं। शान प्रसिद्ध संगीतकार जॉनसन मास्टर की बेटी हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पड़ोसियों से खबर मिली थी कि शान का फ्लैट पिछले दो दिन से बंद है और उन्होंने किसी अनहोनी की आशंका जताई थी। इसके बाद पुलिस ने फ्लैट को खोला तो शान को बेहोशी की हालत में पाया। उन्हें तुरन्त अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूत्रों ने बताया कि शान की मौत के कारण का अभी पता नहीं चल सका है लेकिन वह कुछ समय से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रही थी। पुलिस आत्महत्या की आशंका से भी इस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी रोयापेट्टाह अस्पताल भेजा गया है।

आपको बता दें कि जॉनसन के परिवार में पिछले पांच साल में तीन डेथ और एक डाइवोर्स हुआ। 18 अगस्त 2011 को हार्ट अटैक से जॉनसन मास्टर की मौत हो गई थी। नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले वे पहले मलयालम म्यूजिशियन थे। साल 2012 में जॉनसन के बेटे रॉन जॉनसन की सड़क दुर्घटना में डेथ हुई और अब 5 फरवरी 2016 को उनकी बेटी शान जॉनसन अपने फ्लैट में मृत पाई गईं। फैमिली में अब शान की मां मिसेज जॉनसन ही बची हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो