script

#Social Cause: राष्ट्रीय पुरस्कार राशि किसानों को देंगे घेवान और ग्रोवर

Published: May 04, 2016 05:47:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

राष्ट्रीय पुरस्कार में मिली राशि में से  50 फीसदी राशि महाराष्ट्र के किसानों के सहायतार्थ दान करेंगे निर्देंशक और गीतकार

varun grover

varun grover

मुंबई। यहां मंगलवार को राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजे गए फिल्म मसान के निर्देशक नीरज घेवान और गीतकार वरुण ग्रोवर ने कहा है कि वे पुरस्कार में मिली राशि महाराष्ट्र के किसानों के राहत कार्य के लिए दान करेंगे। घेवान को बतौर निर्देशक अपनी फिल्म ‘मसान’ के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिया गया है और ग्रोवर को फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के ‘मोह मोह के धागे’ के लिए सर्वश्रेष्ठ गीत का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया है।

घेवान ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, “राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैंने और ग्रोवर ने पुरस्कार राशि महाराष्ट्र के परेशान किसानों के राहत कार्य के लिए देने का फैसला किया है।” निर्देशक ने कहा कि वे दोनों मिलकर एक लाख रुपए दान करेंगे। उन्होंने लिखा, “मैं 1.25 लाख रुपए की पुरस्कार राशि में से 50,000 रुपये दान करूंगा। मैं और वरुण साथ मिलकर एक लाख रुपए दान में देंगे।”


उन्होंने लिखा, “यह एक छोटी रकम है और इस कार्य के लिए कोई योगदान बड़ा नहीं है। लेकिन, इस मदद को सार्वजनिक करने का मेरा मकसद महाराष्ट्र में पानी और कृषि संबंधित संकट की ओर लोगों का ध्यान आकृष्ट करना है।”

ट्रेंडिंग वीडियो