scriptदो दिन पहले परिवार से की थी बात, तीसरे दिन शव देख फफक गया गांव | Two days ago, the family had, the third day was seeing the body control his village | Patrika News

दो दिन पहले परिवार से की थी बात, तीसरे दिन शव देख फफक गया गांव

locationजयपुरPublished: Oct 27, 2015 11:02:00 pm

Submitted by:

छत्तीसगढ़ के सुकमा में तैनात सीआरपीएफ के जवान का मंगलवार शाम यहां थाना उद्योग नगर अंतर्गत गांव अजान में दाह-संस्कार हुआ।

छत्तीसगढ़ के सुकमा में तैनात सीआरपीएफ के जवान का मंगलवार शाम यहां थाना उद्योग नगर अंतर्गत गांव अजान में दाह-संस्कार हुआ।

मुखाग्नि उसके तीन वर्षीय पुत्र सौरव ने दी। जवान ने सोमवार सुबह स्वयं की रायफल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी।

सीआरपीएफ के निरीक्षक घम्मन ङ्क्षसह ने बताया कि रामप्रकाश (45) पुत्र बुद्धि सिंह जाट छत्तीसगढ़ के सुकमा में बल की 150वीं बटालियन में तैनात था। सुबह करीब दस बजे उसने स्वयं की रायफल से गोली मार ली, जिसमें उसकी मौत हो गई।

मृतक का शव मंगलवार शाम गांव पहुंचा। मृतक के बड़े भाई सेवानिवृत सूबेदार लखन ने बताया कि सीआरपीएफ से घटना की सूचना मिली थी। उन्होंने रामप्रकाश के स्वयं को गोली मारना बताया है। इस घटना की वजह उन्हें भी नहीं पता।

उन्होंने बताया कि दो दिन पहले ही उसने बात की थी, लेकिन उस वक्त कोई परेशानी उसने नहीं बताई थी। मृतक के चार पुत्री व एक पुत्र है। जवान का शव घर पहुंचने पर शौक की लहर छा गई। ग्रामीण परिजनों को ढांढस बंधा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो